उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(देहरादून)मौसम का बिगड़ा मिजाज. तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी.यहां हुई इतनी बरसात. मौसम का बिगड़ा रहेगा मूड।।

देहरादून-: मौसम विभाग ने 3 घंटे का तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए गढ़वाल क्षेत्र के सभी तथा कुमायूं मंडल के पिथौरागढ़ एवं बागेश्वर जनपदों के कुछ स्थानों में गरजन वाले बादल विकसित होने तथा बहुत हल्की से हल्की बरसात के साथ बर्फबारी होने की मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है मौसम विभाग का कहना है कि 2800 मीटर या उससे अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में वर्षा और हिमपत हो सकता है इसके अलावा कुमाऊँ मंडल के शेष जनपदों में कहीं-कहीं गरजन वाले बादल विकसित होने की संभावना है इस दौरान मौसम विभाग ने मोरी में 09.5 जखोली में 09 पोखरी में 05 मिली मीटर बरसात रिकार्ड की है मौसम विभाग ने रात्रि 9:00 बजे से रात्रि 12:00 बजे तक जारी तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान में यह संभावना व्यक्त की है
मौसम विभाग ने 31 जनवरी की मध्य रात्रि से 1 फरवरी की शाम के दौरान उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी. चमोली. रुद्रप्रयाग. बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों के 3000 मीटर व उससे अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं भारी बर्फबारी होने की संभावना व्यक्त की है मौसम विभाग ने उत्तराखंड राज्य के 2000 मीटर से बहुत अधिक ऊंचाई वाले पर्वतीय क्षेत्र में हल्की से मध्यम बर्फबारी की भी संभावना जताई है इसके अलावा कहीं-कहीं गरजन के साथ आकाशीय बिजली गिरने और ओलावृष्टि की भी संभावना मौसम विभाग ने राज्य के शेष जनपदों में व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) बेल बाबा स्थित वाहन फिटनेस सेंटर पर आयुक्त का छापा. कल की घटना के बाद एक्शन में आयुक्त।।

To Top