उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(देहरादून) धामी कैबिनेट की बैठक आज.इन फैसलों पर लगेगी मुहर।।

देहरादून । उत्तराखंड राज्य मंत्रिमंडल (कैबिनेट) की कल होने वाली बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसला होने की संभावना है। लोकसभा चुनाव आचार संहिता लगने से पूर्व आयोजित होने जा रही यह कैबिनेट बैठक बेहद अहम मानी जा रही है।

आपकों बता दें कि कैबिनेट की बैठक चार मार्च को होगी। कैबिनेट की बैठक राज्य सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली ‘सभागार’ (पंचम तल) देहरादून में होगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) यहां अवर अभियंता का हुआ स्थानांतरण ।।

चार मार्च को होगी धामी कैबिनेट की बैठक धामी कैबिनेट की बैठक चार मार्च यानी सोमवार को होनी है। बैठक सीएम धामी की अध्यक्षता में 10:30 बजे राज्य सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली ‘सभागार’ देहरादून में होगी। धामी कैबिनेट की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होनी है

यह भी पढ़ें 👉  खबर बड़ी(उत्तराखंड) स्वास्थ्य विभाग में हुआ बड़ा फेरबदल।।।

मार्च महीने में ही आचार संहिता लोकसभा चुनाव की लगने जा रही है ऐसे में आचार संहिता लगने से पहले ये अंतिम बैठक होने जा रही है इसलिए सरकार का फोकस चुनावों से पहले जरुरी विकास कार्यों को मंजूरी मिल सकती है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में होने वाली कैबिनेट की बैठक में शिक्षा स्वास्थ्य पर्यटन परिवहन शहरी विकास के साथ कई विभागों के प्रस्ताव पर मुहर लगा सकती हैं। सरकारी विभागों में चल रहे खाली पदों की भर्ती के लिए भी फैसले और निर्देश धामी कैबिनेट के द्वारा दिए जा सकते है।

To Top