उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर (देहरादून) मतगणना दिवस. अब यहां भी बदला रहेगा रूट प्लान.

लोक सभा सामान्य निर्वाचन: 2024 के दृष्टिगत मतगणना के दौरान यातायात के सुचारू संचालन एवं आम जन-मानस को असुविधा से बचाये जाने हेतु रुट डायवर्ट व्यवस्था।

Dehradun

प्रात: 06: 00 बजे से 20ः00 बजे तक लागू रहेगी व्यवस्था।

दिनांक 04/06/2024 को महाराणा प्रताप स्पोर्ट कॉलेज में होने वाले लोक सभा सामान्य निर्वाचन: 2024 की मतगणना के दृष्टिगत यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित किये जाने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशानुसार वाहनों का डायवर्जन निम्न प्रकार किया जा सकेगा –

यह भी पढ़ें 👉  दुखद(उत्तराखंड) यहां मध्य रात्रि हो गया हादसा.दो की मौत.कई घायल।।

01: मतगणना स्थल के 100 मीटर परीधि में सभी वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा ।

02: दिनांक 04.06.2024 की प्रातः 06.00 से 20.00 बजे तक मालदेवता/थानों रोड की ओर से कोई भी भारी वाहन स्टेडियम की ओर नहीं आने दिया जायेगा ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(Uttrakhand) यहां कार चलना सीखा तो देना होगा 12 सौ का जुर्माना. स्कूल बसों के लिए भी राशि फिक्स।।

03: स्पोर्ट्स स्टेडियम एवम महाराणा प्रताप स्पोर्ट कॉलेज गेट से केवल मतगणना ड्यूटी में लगे अधिकारी /कर्मचारी/मतदान अभिकर्ता/प्रत्याशी एवं पासधारक मीडिया कर्मियों को ही प्रवेश दिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)परगना श्री कैंचीधाम नाम से जानी जाएगी कोश्याकुटोली तहसील. सीएम धामी की घोषणा के बाद केंद्र सरकार ने दी सहमति।।

04: सम्पूर्ण रिंग रोड/सर्वे चौक से सहस्त्रधारा क्रासिंग से रायपुर चौक/ 06 नम्बर पुलिया से महाराणा प्रताप स्पोर्ट स्टेडियम तक किसी भी प्रकार से भारी वाहनों को प्रवेश नहीं करनें दिया जायेगा।

To Top