उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग (उत्तराखंड) पुलिस की बड़ी कार्रवाई 21 मोटर साइकिल सहित चार लोग हुए गिरफ्तार.अब हो रही है गैंगस्टर लगाने की कार्यवाही ।।

मोटरसाइकिल गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी की 21 मोटर साइकिल बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है पुलिस पंद्रह दिन में चालीस से ज्यादा मोटर साइकिल को बरामद कर चुकी है पुलिस की गिरफ्त में आए ये चारों आरोपी जल्द गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध होने के बाद अब लंबे समय तक जेल से छूटने वाले नहीं है जिससे जहां एक ओर पुलिस की सरदर्दी कम होगी तो वहीं जनता भी चैन की नींद सोएगी।

हरिद्वार
बीते कुछ महीनों में जनपद के थाना बहादराबाद/सिडकुल/रानीपुर क्षेत्रान्तर्गत सिलसिलेवार हुई मोटर साइकिल चोरियों के खुलासे में जुटी हरिद्वार पुलिस को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार अजय सिंह एक कड़े निर्देश दिए थे जिसके बाद पुलिस ने चोरों की तलाश में जुटी बहादराबाद पुलिस द्वारा दिन-रात की मेहनत और अनेकानेक सीसीटीवी के अवलोकन से घटना को 4 लोगों द्वारा किया जाना प्रकाश में आने पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोटरसाइकिल में सवार होकर शांतरशाह की ओर जा रहे हैं उन लोगों को रोका जो चोरी की मोटर साइकिलों को ठिकाने लगाने की फिराक में है जिस पर मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने का पीछा कर शांतरशाह रोड पर मोबाइल टावर के नजदीक बने खंडहर से चोरी की 21 मोटर साइकिलों को बरामद कर मुकुल कुमार पुत्र हरीश कुमार निवासी हरी सिंह चोक भैन्सवाल रोड थाना नूरवाला जिला पानीपत हरियाणा
हाल पता महादेवपुरम थाना सिडकुल जिला हरिद्वार.संजू कुमार पुत्र छोटे सिंह निवासी पुराना धामपुर हुसैनपुर थाना धामपुर जिला बिजनोर उ० प्र० हाल पता महादेवपुरम थाना सिडकुल जिला हरिद्वार .आसिफ पुत्र मुरसलीन निवासी ग्राम- बहादरपुर जट थाना पथरी, जिला हरिद्वार. आश मोहम्मद पुत्र अल्ताफ नि० ग्राम मिर्जापुर मुस्तफाबाद थाना बहादराबाद जिला हरिद्वार को धरदबोचा।
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह सिडकुल से जॉब छूटने के बाद कैसे भी करके पैसे कमाने हेतु अपने साथी सोनू के साथ मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का सरगना मुकुल (जो पूर्व में थाना सिडकुल से जेल जा चुका है) ने अपने सिडकुल के साथी सोनू, आसिफ और आसिफ का जीजा आश मोहम्मद के साथ मिलकर सारी योजना तैयार की थी।
सभी की एक जैसी सोच/संगत होने के कारण जल्दी ही इन सभी की आपस में दोस्ती हो गई।
लोकल होने के नाते रेकी करने और चोरी की मो0 सा0 को बिकवाने की जिम्मेदारी आसिफ और आश मोहम्मद को मिली थी। इनके द्वारा बरामद की गई सभी मोटरसाइकिल सिडकुल, बहादराबाद व रानीपुर के औद्योगिक क्षेत्र सहित विभिन्न स्थानों से चोरी की गई थी। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उनका चालान कर दिया । पुलिस को इतने बड़े स्तर पर सफलता मिलने पर क्षेत्रीय जनता द्वारा बहादराबाद पुलिस की सराहना की गई। हरिद्वार न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top