अल्मोड़ा

बिग ब्रेकिंग (हल्द्वानी)स्टेट मास्टर्स बैडमिंटन प्रतियोगिता.55 प्लस प्रतियोगिता में डी0जी0पी0 उत्तराखण्ड अशोक कुमार बने स्टेट चैम्पियन.


हल्द्वानी-: उत्तराखंड स्टेट मास्टर्स बैडमिंटन प्रतियोगिता का आज शुभारंभ विशिष्ट अतिथि भारत ओलंपिक संघ की संयुक्त सचिव एवं उत्तराखंड बैडमिंटन एसोसिएशन की अध्यक्ष अलकनंदा अशोक ने करते हुए आज के खेलों का शुभारंभ किया आज पहले दिन ही अशोक कुमार IPS डी0जी0पी0 उत्तराखंड और सचिव नरेंद्र भूटियानी की जोड़ी ने 55 प्लस आयु वर्ग युगल के सेमीफाइनल में जगह बनाई। जिसके बाद हुए मैच में डीजीपी अशोक कुमार IPS सेमीफाइनल एवं फाइनल जीतकर चैंपियन बने।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)सीएस की बड़ी बैठक में बड़े निर्णय. सिल्ट मिट्टी उठान के लिए रॉयल्टी फ्री करने के निर्देश. उत्तराखंड के जलाशय के लिए बड़ी अपडेट।।


यहां हल्द्वानी में 17 से 19 फरवरी तक आयोजित हो रही उत्तराखंड राज्य मास्टर्स बैडमिंटन चैंपियनशिप में डी0 जी0 पी0 उत्तराखंड अशोक कुमार व नरेंद्र भूट्यानी की जोड़ी ने 55 प्लस पुरुष युगल का ख़िताब जीत लिया।
फाइनल में उनकी जोड़ी ने नैनीताल के कमल तिवारी व दिनेश बहुगुणा की जोड़ी को काँटे की टक्कर में तीन सैटों में २९-२७, १९-२१ व २१-१३ से हराया। इससे पूर्व सेमी फाइनल में डीजीपी अशोक कुमार की जोड़ी ने नैनीताल की जोड़ी अरविंद पांडेय व बी0सी0 जोशी को हराया था।
इस दौरान महकमें में खुशी के इस पल में पंकज भट्ट एसएसपी नैनीताल. एसपी ट्रैफिक/क्राइम डॉ0 जगदीश चंद्रा, हरबंस सिंह एसपी सिटी, भूपेंद्र धोनी सीओ हल्द्वानी सहित अन्य अधिकारियों द्वारा बधाईयाँ दी। साथ ही इस मौके पर एसोसिएशन के सचिव बी0एस0 मनकोटी, नैनीताल अध्यक्ष रितेश बिष्ट सहित अन्य मौजूद रहे।

To Top