उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग(देहरादून)मसूरी रोडवेज बस हादसा .70 मीटर नीचे गिरी थी बस. घायलों को इमरजेंसी ट्रीटमेंट.डीएम भी पहुंची अस्पताल ।।

जनपद देहरादून- मसूरी रोड, आइटीबीपी गेट के पास एक रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया रेस्क्यू।

आज दिनाँक 02 अप्रैल 2023 को आपदा कंट्रोल रूम देहरादून द्वारा SDRF को सूचना दी गयी कि मसूरी मार्ग पर आइटीबीपी गेट के पास एक रोडवेज बस अनियंत्रित होने से मुख्य मार्ग से पलटकर लगभग 70 मीटर नीचे दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) कक्षा कक्षों के टूटे खिडकी दरवाजे.गंदे शौचालय. कलर कोड गायब.अब शिक्षा मंत्री ने दिए कारवाई के निर्देश ।।

उक्त घटना की जानकारी मिलते ही पोस्ट सहस्त्रधारा व वाहिनी मुख्यालय से SDRF रेस्क्यू टीमें तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

SHO मसूरी द्वारा अवगत कराया गया कि उक्त रोडवेज बस में 42 लोग सवार थे, जोकि मसूरी से देहरादून की ओर आ रहे थे कि अचानक ब्रेक फेल होने पर अनियंत्रित होने से बस पलट कर नीचे खाई में गिर गयी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) सीएम योगी ने जाना अपनी मां का हाल,एम्स पहुंचकर रुद्रप्रयाग की घटना में घायल लोगों से भी मिले।।

बस में सवार लोगों में से 19 लोग घायल हुए है जिन्हें ITBP, स्थानीय पुलिस व SDRF टीम द्वारा बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया गया, अन्य लोग सकुशल व सुरक्षित है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) विवेक पाण्डेय को "सोन रत्न सम्मान- 2024" से किया गया सम्मानित.पत्रकार का उत्पीडन बर्दाश्त नही - उमेश राणा

तत्पश्चात SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर बस के आसपास किसी अन्य घायल के होने के दृष्टिगत गहन सर्च करते हुए प्राप्त आवश्यक समान को जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।

To Top