उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-: नकल माफिया हाकम की अवैध संपत्ति होगी ध्वस्त,गरजेगी जेसीबी मशीन,तैयारियां हुई तेज ।।

सरकार की छवि को धूमिल कर रहे लोगों के लिए अब खतरे की घंटी है अब हम जैसे लोगो के दिन बुरे गुजरने वाले हैं अब सरकार अपराधियों को बख्शने के मूड में नहीं है, क्योंकि अवैध तरीके से अर्जित किया गए धन के बल पर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ सरकार सख्त हो चुकी है। एक दिन पूर्व ही अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी के रिजॉर्ट्स पर बुलडोजर चल चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग (उत्तराखंड) हाथी दांत की तस्करी में कालागढ़ टाइगर रिजर्व का वन वाचर भी था शामिल. हाथी दांत के टुकड़े और पाटल के साथ एक और हुई गिरफ्तारी ।।

अब उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की स्नातक स्तर की भर्ती में नकल कराने वाला मुख्य आरोपी हाकम सिंह के अवैध रिजॉर्ट पर भी कल बुलडोजर चलाया जाना है। पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा जिला पंचायत सीट जखोली मोरी से जिला पंचायत सदस्य एवं यूकेएसएसएससी की परीक्षाओं में नकल के मुख्य आरोपी हाकम सिंह के राजस्व भूमि पर बनाए गए अवैध रिजॉर्ट को राजस्व विभाग उत्तरकाशी द्वारा अपर जिला अधिकारी के नेतृत्व में नष्ट किया जाना प्रस्तावित है, लिहाजा मौके पर आवश्यक पुलिस बल तैनात किए जाने के निर्देश जारी किए गए हैं। हाकम सिंह की 5 हजार वर्ग मीटर जमीन कोटगांव में, 1250 वर्ग मीटर जमीन ग्राम भीतरी में, 3000 वर्ग मीटर से ज्यादा जमीन कोट गांव के पास, 2850 वर्ग मीटर जमीन भीतरी गांव के पास हैं।हाकम सिंह ने देहरादून में भी करीब 1000 वर्ग मीटर भूमि पर तीन मंजिला मकान बना रखा है. उत्तराखंड एसटीएफ की जांच में इन अवैध संपत्तियों की कीमत करोड़ों रुपए है. इसके अलावा हाकम सिंह के पास कुछ लग्जरी गाड़ियां भी है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top