उत्तराखण्ड

(उधमसिंह नगर)संदिग्ध परिस्थितियों में भाई बहन की मौत।।

रूद्रपुर में एक लोमहर्षक घटना से हड़कंप मच गया यहां एक कमरे में भाई-बहन के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सिंह कॉलोनी में किराये के कमरे में भाई फंदे पर लटका मिला जबकि बहन का शव जमीन पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा कि भाई ने पहले बहन का गला घोंटा और फिर बाद में खुद आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उपचुनाव उत्तराखंड) Bjp को बड़ा झटका.बदरीनाथ. मंगलौर दोनों सीटों पर कांग्रेस के बने विधायक।।।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से यूपी के ग्राम चंदूआ थाना हाफिजगंज बरेली निवासी सुनील कुमार 23 वर्ष अपनी बहन करिश्मा 19 वर्ष निवासी ग्राम साहसिया बरेली के साथ सिंह कॉलोनी गली नंबर 10 में तीन दिन से मोलक राम के घर किरो के कमरे में रह रहा था। बताया जा रहा है कि सुनील सब्जी की ठेली लगाता था। आज सुबह सुनील का रिश्तेदार अमरपाल सुनील के कमरे में आया था। जब उसने आवाज दी तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो बहनोई रवि कुमार निवासी गली नंबर 6 सिंह कॉलोनी और मूल निवासी वार्ड नंबर 23 रम्पुरा रुद्रपुर को बुलाया गया। इसके बाद जब उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गये। सुनील का शव कमरे में पंखे पर लगाए रस्सी से लटका था जबकि करिश्मा का शव जमीन पर पड़ा था।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग) अल्मोड़ा के उपेंद्र चंद जोशी ने संभाला रेलवे महाप्रबंधक का पद।।

इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने आशंका जताई है कि सुनील ने करिश्मा का गला घोंटा और फिर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि करिश्मा ने एक साल पहले सुरेंद्र से लव मैरिज की थी। करिश्मा आठ दिन पहले रुद्रपुर आई थी। फिलहाल वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है।

To Top