उत्तर प्रदेश

मौसम अपडेट (देहरादून) बरसात से नहीं मिलेगी अभी राहत.पारा गिरेगा शुन्य से नीचे.6 बजे तक तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी. 7 मई तक इस तरह से रहेगा मौसम।

देहरादून-: उत्तराखंड राज्य मौसम विभाग ने तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान में यलो अलर्ट के साथ नैनीताल. पौड़ी. टिहरी. एवं उधम सिंह नगर में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने और तेज बौछार होने की संभावना व्यक्त की है मौसम विभाग का कहना है कि इसके अलावा राज्य के सभी जनपदों के अनेक स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा तथा गरज के साथ वर्षा हो सकती है मौसम विभाग ने दोपहर 3:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक जारी मौसम पूर्वानुमान में लोगों को बिजली चमकने के दौरान सतर्कता बरतने की बात कही है इस बीच मौसम विभाग ने रुड़की में 63.5 मोहकमपुर में 14.1 यूकोस्ट में 10 कालसी में 10.5 असरोरी में 12 जौलीग्रांट में 26 एवं पंतनगर में 8.5 मिलीमीटर बरसात रिकार्ड की है।
उधर मौसम विभाग में 7 मई तक का भी मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए 7 मई को येलो अलर्ट के तहत राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में कई कई गर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरने एवं ओलावृष्टि होने की संभावना व्यक्त की है मौसम विभाग का कहना है कि 3 मई से लेकर 7 मई तक 3200 मीटर अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों उत्तरकाशी. रुद्रप्रयाग. चमोली .बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों के कुछ स्थानों में तथा अन्य जनपदों में कही कही बहुत हल्की वर्षा हो सकती है साथ ही मौसम विभाग ने 3 मई को ऑरेंज

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(रोजगार समाचार) सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बंपर वैकेंसी. तुरंत करें आवेदन यह है अंतिम तारीख ।।

अलर्ट जारी करते हुए राज्य में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने तथा ओलावृष्टि की संभावना व्यक्त करते हुए उत्तरकाशी. रुद्रप्रयाग. चमोली .बागेश्वर और पिथौरागढ़ जनपदों में 3200 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले स्थानों पर रात्रि और सुबह शून्य से नीचे तापमान रहने की संभावना व्यक्त की है मौसम विभाग ने 4 मई को येलो अलर्ट के तहत राज्य के पर्वतीय क्षेत्र में कही कही गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उपचुनाव में कांग्रेस ने बनाया इन्हें उम्मीदवार!!!

गिरने तथा उत्तरकाशी. रुद्रप्रयाग. चमोली. बागेश्वर जनपदों के 3200 या उससे अधिक ऊंचाई वाले स्थानों पर शून्य से नीचे तापमान रहने की संभावना व्यक्त की है इस दौरान मौसम विभाग ने कहा कि अगले 2 दिनों के दौरान हल्की से मध्यम वर्षा भी हो सकती है।

To Top