अल्मोड़ा

दु:खद(उत्तराखंड)निकली थी नौकरी की तैयारी के लिए. मिली मौत।।

भर्ती के लिए दौड़ लगा रही 2 युवतियों को डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

उत्तराखंड से बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता – खटीमा हाईवे पर पुलिस भर्ती के लिए दौड़ लगाती दो युवतियों को डंपर वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में पचपेड़ा के पूर्व प्रधान की पुत्री की मौत हो गई। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)जेईई एडवांस्ड परिणाम को लेकर आई बड़ी अपडेट. क्लिक कर जाने।।

घटना के बाद वाहन चालक वाहन के साथ फरार हो गया पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पचपेड़ा भटटा के पूर्व प्रधान सुरेन्द्र सिंह करनावल की 26 वर्षीय पुत्री मंजीत कौर बिडोरा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष बलबंत सिंह की पुत्री 23 वर्षीय सुनीता कौर के साथ पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती की तैयारी कर रही थी। दोनों रोज की तरह शनिवार तड़के घर से खटीमा नेशनल हाईवे पर दौड़ लगाने के लिए निकली थी।
डियोढ़ी मोड़ के पास हाईवे होटल के सामने सितारगंज की ओर से आ रहे डम्पर ने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मंजीत कौर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि उसकी सहेली सुनीता कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतका मंजीत कौर के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना के बाद चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया।
पुलिस अज्ञात डम्पर चालक की तलाश कर रही है। वहीं घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मचा है। डंपर से हुए हादसे को लेकर ग्रामीणों में भी रोष है।

To Top