उत्तर प्रदेश

दु:खद(उत्तराखंड)पिकअप वाहन खाई में गिरा.3 लोगों की दर्दनाक मौत.तीन घायल. मेले में सामान लेकर के जा रहे थे व्यापारी देखें वीडियो।

बागेश्वर जनपद से बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार की तड़के हुए एक सड़क हादसे में एक पिकअप वाहन सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरा इसमें 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई इस घटना से वहां पर हड़कंप मच गया घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया बताया जाता है कि पिकअप uk 018 ca 6994 गिरेछीना मोटर मार्ग पर सड़क से नीचे गिर गयी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है व तीन लोग गम्भीर रूप स्व घयाल हो गए है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) मानसून से पहले की तैयारी. सीएम धामी ने 15 जून से पहले सभी तैयारी पूरी करने के दिए निर्देश ।।

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब पौने चार बजे एक पिकअप गिरेछीना मोटर मोटर मार्ग से बागेश्वर आ रही थी। तभी फल्याटी बैंड के पास पिकअप ऊपर की सड़क से नीचे खाई में जा गिरा गिर गई। पुलिस के अनुसार हादसे में इरशाद अहमद निवासी स्वार, असलम अली निवासी रामपुर स्वार केलाखेड़ा और साजिद निवासी नरपट नगर स्वार की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  (यात्रीगण ध्यान दें) हावड़ा देहरादून ट्रेन कि आई बड़ी खबर.यात्रा से पहले रहे अपडेट।।

जबकि वही चालक मोहम्मद सुलेमान निवासी मसवासी तहसील स्वार रामपुर, आकाश निवासी हरजीतपुर रामपुर यूपी और जेहरान खान निवासी स्वार रामपुर. घायल हो गये हैं यह सभी लोग द्वाराहाट से बेरीनाग में लगने वाले मेले में प्लास्टिक का सामान कॉस्मेटिक और अन्य घरेलू उपयोग का सामान लेकर के जा रहे थे। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं।

To Top