उत्तर प्रदेश

दु:खद (उत्तराखंड)प्रेमी ने भेज दी होने वाले पति को युवती की पर्सनल फोटो. अब टूट गई शादी.यवती ने किया मामला दर्ज ।।

हल्द्वानी। यहां दुल्हन की शादी की तैयारियां चल रही थी। लेकिन अचानक ऐसा हुआ कि रिश्ता ही टूट गया। प्रेमी को प्रेमिका का शादी करना मंजूर नहीं हुआ और उसने प्रेमिका के होने वाले पति को उसके निजी फोटो भेज दिए। जिसके बाद शादी टूट गई। इस मामले में पीड़िता ने कोतवाली में पुलिस को रिपोर्ट सौंपी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए पीड़िता का आरोप है कि वर्ष 2019 में वह रुद्रपुर सिडकुल स्थित एक कंपनी में काम करता थी। वहीं उत्तराखंड कोटद्वार निवासी अखिलेश देवरानी पुत्र प्रसन्न देवरानी भी काम करता था। साथ काम करते उनकी दोस्ती हुई और इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। इस बीच अखिलेश ने शादी का झांसा देकर उसके निजी फोटो और वीडियो बनाये। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद में अखिलेश ने उससे शादी से इनकार कर दिया। ऐसे में उसके घरवालों ने उसकी शादी रानीखेत निवासी एक युवक के साथ तय कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) उत्तराखंड को मिली पीएम किसान योजना की इतनी राशि,जाने जनपद वार।।

पीड़िता का कहना है कि विगत 16 अप्रैल को उसकी सगाई भी हो गई। तभी इसकी खबर अखिलेश को लगी तो उसने पीड़िता के होने वाले पति को उल्टे सीधे मैसेज भेजने शुरू कर दिए और साथ ही उसके बारें में आपत्तिजनक बातें लिखने लगा। इसके बाद अखिलेश को मौके पर बुलाया गया तो उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली और माफीनामा भी दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून)इन जनपदों में 3 घंटे का ऑरेंज अलर्ट,आईएमडी की चेतावनी।।

दरसअल, युवती की शादी 12 जून यानी सोमवार को आनी थी। इससे पहले की बारात आती विगत 6 जून को अखिलेश ने पीड़िता के होने वाले पति व जेठ को फेसबुक में अभिषेक शर्मा नाम की आईडी से मैसेज किए और पीड़िता के निजी फोटो उनकी फेसबुक आईडी में भेज दिए। जिसके बाद होने वाले दूल्हे ने पीड़िता को वही फोटो व्हाट्सएप पर भेजे। तब पीड़िता ने अखिलेश से ऐसा न करने को कहा। तभी अखिलेश गाली-गलौच पर उतर आया और पीड़िता के निजी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। इस बीच प्रेमी अखिलेश की हरकतों से पीड़िता की शादी टूट गई। जिसके बाद पीड़िता ने कोतवाली पुलिस में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाली पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है

To Top