उत्तर प्रदेश

(दु:खद) उत्तराखंड से आ रही है दुखद खबर.यहां भेड़ और बकरियों के झुंड पर गिरी आकाशीय बिजली. सैकड़ों बकरियों की मरने की आशंका.प्रशासनिक अमला मौके पर रवाना.देर रात की है घटना।।

उत्तराखंड से दुखद खबर सामने आ रही है यहां बीती रात्रि हो रही बरसात और बिजली गिरने के चलते हुए एक हादसे में सैकड़ों बकरियों की मौत होने की खबर है घटना उत्तरकाशी जनपद की बताई जाती है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर राजस्व विभाग तथा एसडीआरएफ और पशु चिकित्सकों की टीम मौके के लिए जांच पड़ताल के लिए निकल चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)अब हल्द्वानी.देहरादून.रुद्रपुर. हरिद्वार. में होगा बेहतरीन सिटी बस सेवा संचालन. मुख्य सचिव ने दिए निर्देश।।


बताया जाता है कि उत्तरकाशी जनपद के बीती रात्री को रामभगत सिंह, संजीव सिंह एवं प्रथम सिंह निवासी ग्राम बारसू वालों की करीब 1000 भेड़ बकरी ग्राम खटटूखाल के मथानाऊ तोक में आकाशीय बिजली गिरने से चपेट में सैकड़ों बकरियां आ गई जहां पर अभी भी बारिश हो रही है साथ ही अचानक बिजली गिरी और बकरियों की मृत्यु हो गई है । बताया जाता है कि आकाशीय बिजली चीड़ के वृक्ष के नीचे बैठे बकरियों के एक बड़े झुंड के ऊपर जा गिरी जिससे यह बड़ा हादसा हुआ है विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है। इस हुए दर्दनाक हादसे में क्षेत्रीय लोगों में दुख की लहर दौड़ चुकी है उत्तरकाशी न्यूज़

To Top