उत्तराखण्ड

बड़ी खबर (उत्तराखंड) उपराष्ट्रपति कैंची धाम रवाना. करेंगे पूजा अर्चना।।

हल्द्वानी-: उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ गुरुवार को एक दिवसीय उत्तराखण्ड भ्रमण कार्यक्रम के दौरान हल्द्वानी कैंट स्थित हेलीपैड पहुंचे, जहां राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने उनका स्वागत एवं अभिवादन किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी, एडीजी अमित सिन्हा, आयुक्त कुमाऊं दीपक रावत सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने भी उपराष्ट्रपति का स्वागत किया।                   
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और उनकी धर्मपत्नी सुदेश धनखड़ सवेरे ऊत्तराखण्ड के कैंचीं धाम दर्शनों के लिए पहुँच गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) परदादा.दादा.पिता.चाचा के बाद. अब राहुल ने भी बढ़ाया सेना का गौरव. बने सैन्य अधिकारी।।

तय कार्यक्रम के अनुसार उपराष्ट्रपति दंपत्ति सवेरे सात बजे अपने दिल्ली के 108 चर्च रोड स्थित आवास से एयरपोर्ट के लिए निकलें।वह अपने विशेष जहाज से बरेली पहुंचे तथा विशेष हैलीकॉप्टर से धनखड़ दंपत्ति हल्द्वानी में तिकोनिया के आर्मी हैलीपैड पहुंचे और सड़क मार्ग से रानीबाग, भीमताल, भवाली होते हुए एक घंटा और चालीस मिनट में कैंचीधाम पहुंचेंगे।दोनों विशेष अतिथियों का कैंचीं धाम में 30 मिनट का समय आरक्षित (रिजर्व) रखा गया है। दर्शनों के बाद, सवेरे 11:10 बजे से वो वापस लौटकर दोपहर 12:50 बजे हल्द्वानी में तिकोनिया आर्मी हैलीपेड पहुच कर पंतनगर से उपराष्ट्रपति अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।।

To Top