उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(हल्द्वानी)सोशल मीडिया पर अवैध असलहा का प्रदर्शन करना पड़ा महंगा. गिरफ्तार ।।

सोशल मीडिया में तमंचे पे डिस्को करना पड़ा भारी, नैनीताल पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्री प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा जिले में अपराधिक गतिविधि पर अंकुश लगाने हेतु सभी सर्किल/थाना/चौकी प्रभारियों को कुशल रणनीति के तहत प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) सम्मानित की गई वरिष्ठ त्वचा रोग विशेषज्ञ फरहीन खान ।।

एक युवक द्वारा अवैध तमंचे के साथ अपनी फोटो फेसबुक स्टेट्स में शेयर की गई जो उसे महंगी पड़ी और जिस कारण उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ा।

श्री नीरज भाकुनी, थानाध्यक्ष बनभूलपुरा के द्वारा अभियुक्त के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही कर अवैध तमंचा 315 बोर के साथ इन्द्रानगर फाटक के पास से गिरफ्तार किया गया। जिस संबंध में थाना बनभूलपुरा में 31/2024 U/S 3/25 ARMS ACT में अभियोग दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) आज इस विभाग से एक और जारी हुई बंपर ट्रांसफर लिस्ट।।

अभियुक्त का विवरण
शाकिर पुत्र शरारुद्दीन निवासी इन्द्रानगर, रहमान मेडिकल वाली गली, वार्ड नं0-31, थाना-बनभूलपुरा, जनपद-नैनीताल उम्र-20 वर्ष।

पुलिस टीम
▪️थानाध्यक्ष श्री नीरज भाकुनी।
▪️उ0नि0 श्री विरेन्द्र चन्द।
▪️का0 1008 लक्ष्मण राम।
▪️का0 589 महबूब अली।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उत्तरकाशी में अतिवृष्टि से बड़ा नुकसान. यमुनोत्री धाम के समीप भी भारी नुकसान. पार्किंग क्षतिग्रस्त.पानी घुसा तीन खच्चर पानी में बहें।।

जनपद पुलिस ने आम लोगों को सलाह दी है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में कोई भी व्यक्ति यदि अवैध/लाइसेंसी असलाहों का प्रदर्शन करता है तो उसके विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।

To Top