अन्य

बड़ी खबर(ऋषिकेश) जोरदार स्वागत देख गदगद हुए पीएम. किया जनता को सबोधित ।।

ऋषिकेश। लोकसभा चुनाव प्रचार प्रचार में जुटे दिग्गज नेता उत्तराखंड पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ऋषिकेश पहुंचे. ये पीएम मोदी की उत्तराखंड में दूसरी जनसभा थी. इससे पहले पीएम उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में बीती 2 अप्रैल को रैली करने पहुंचे थे. ऋषिकेश पहुंचकर पीएम मोदी ने विजय संकल्प रैली में हिस्सा लिया. रैली को संबोधित करने के लिए जैसे ही पीएम मोदी खड़े हुए वैसे ही मोदी-मोदी के नारों से पंडाल गूंज गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) जब 14 साल का मसला कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने एक दिन में किया हल।।

गढ़वाली बोली में संबोधन की शुरुआत कर मोदी जैसे ही अन्य मुद्दों पर आए तो भीड़ का शोर बढ़ता गया. काफी देर तक लोग हाथों में तख्तियां लिए पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगते रहे. पहले तो पीएम ने दो बार लोगों से अनुरोध किया कि वो अपनी ऊर्जा बचाकर रखें और सारी ऊर्जा आज मत खर्च करें. हालांकि, पीएम के बार-बार समझाने पर भी लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने बंद नहीं किए.।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) सौ यूनिट रक्त एकत्र करेगी पंजाबी जनकल्याण समिति. कार्यक्रम संयोजक ने कहां करें रक्तदान ।।

इसके बाद पीएम मोदी को अपने संबोधन को कुछ वक्त के लिए रोकना पड़ा और जनसभा में पहुंची जनता को चुप कराना पड़ा. इसके बाद पीएम मोदी ने संबोधन शुरू करने के लिए जनता से परमिशन ली और कहा कि- ‘आप इजाजत दें तो मैं बोलना शुरू करूं’, ‘उत्तराखंड वालों के लिए मैं आपके घर का ही हूं’, तब जाकर कहीं पीएम का भाषण शुरू हो सका। वहीमुख्यमंत्री पुष्करसिंह धामी लगातार जनता क समझते देखे गए।।

To Top