अन्य

बड़ी खबर(रामनगर) मोटा अनाज की जगह कमाने जा रहे थे मोटा मुनाफा,पुलिस और एसओजी ने किया इस तरह गिरफ्तार।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा के दिशा निर्देशन में जनपद में चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान के तहत पुलिस और एसओजी की संयुक्त कार्रवाई में दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कार बरामद की है पकड़े गए दोनों आरोपी मडुआ बताकर गांजा की तस्करी कर रहे थे।

रविवार को एसओजी प्रभारी अनीस अहमद एवम् प्रभारी निरीक्षक अरुण सैनी के नेतृत्व में रामनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने सघन चैकिंग अभियान के दौरान ढिकुली जंगल रॉर रिसोर्ट के पास गर्जिया की ओर से आ रही इंडिगो कार को रोकने पर वाहन चालक वाहन न रोक कर पीछे मोड़ने लगा जिस पर पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चालक व अन्य सवार को धर दबोचा टीम ने पकड़े गए जब आरोपियों से कार में रखे कट्टों के बारे में पूछने पर उसमें मडुआ होना बताया।
पुलिस टीम ने जब चार कट्टों को खोलकर जब उसकी जांच की तो उसमें भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ जिस पर दोनों को गिरफ्तार किया पकड़े गए दोनों तस्कर की पहचान
हरजाप सिंह उर्फ जेपी उम्र- 35 वर्ष पुत्र स्व0 नसीब सिंह निवासी- नई बस्ती लालढांग थारी रामनगर, ईश्वर सिंह उम्र- 30 वर्ष पुत्र धीरेंद्र सिंह निवासी- सीलीतल्ली, तहसील- थैलीसैंड, पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई पुलिस ने इन दोनों के कब्जे से 56.790 किलोग्राम गांजा के साथ कार UP-14BJ- 4659. को सीज कर दिया पकड़े गए आरोपियों ने जब पुलिस ने पूछताछ की तो हरजाप उर्फ जेपी ने बताया कि वह गांजे का काम कई सालों से कर रहा है पहाड़ों से गांजा सस्ते दामों मे लेकर पीरूमदारा क्षेत्र थारी व अन्य जगहों पर ड्रग पैडलरो को महंगे दामों मे किलो के हिसाब से बेचता है।
पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी अनीश अहमद वरिष्ठ उप निरीक्षक मौ0 यूनुस , वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज नयाल कोतवाली, हैंड कांस्टेबल हेमन्त सिंह SOG,, चंदन नेगी, विपिन शर्मा,संजय दोसाद, संजय सिंह आदि रामनगर न्यूज़

To Top