उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड) यहां आज स्कूल रहेगा बंद. जिलाधिकारी ने किया अवकाश घोषित।।

मौसम विभाग की भविष्यवाणी के चलते जहां अगस्त माह में स्कूल भारी बरसात के चलते बंद रहे थे वही स्कूल क्षेत्र में गुलदार की संभावना को देखते हुए जिला अधिकारी ने 30 अगस्त को भी स्कूल बंद करने के निर्देश जारी की है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लोकसभा चुनाव) वोट डालने के लिए इन दस्तावेजों का कर सकते हैं इस्तेमाल,अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ।।

बागेश्वर जनपद की गरुड़ तहसील के राजकीय इण्टर कॉलेज अमस्यारी क्षेत्र में विगत एक सप्ताह से गुलदार के दहशत एवं 24 अगस्त को इण्टर कॉलेज की छात्रा पर (गुलदार) के हमले से क्षेत्र में व्याप्त दहशत होने व छात्र -छात्राओं की सुरक्षा के दृष्टिगत 30 अगस्त को राजकीय प्राथमिक विद्यालय अमस्यारी व राजकीय इण्टर कॉलेज अमस्यारी में अवकाश रहेगा।

जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने बताया कि विद्यालय क्षेत्र के आस-पास प्रतिदिन गुलदार स्थानीय जनता द्वारा देखा जा रहा है। 29 अगस्त को विद्यालय परिसर में पुन: गुलदार देखे जाने पर क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। गुलदार के आंतक व दहशत का माहौल होने के कारण छात्र -छात्राओं की सुरक्षा को देखते हुए 30 अगस्त को विद्यालय में अवकाश रखने के निर्देश दिए गए है।
To Top