उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(देहरादून)शासन की बड़ी कार्रवाई दो अधिकारी निलंबित तो एक का तत्काल प्रभाव से स्थानांतरण ।।

देहरादून से बड़ी खबर आ रही है यहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरकारी कार्य में गंभीर लापरवाही बरतने के मामले में दो पूर्ति निरीक्षकों को निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं इसके बाद शासन ने दो पूर्ति निरीक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है जबकि जिला पूर्ति अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानांतरण कर दिया है शासन द्वारा की गई इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून) पहाड़ से लेकर मैदान तक लू का प्रकोप. जाने मानसून की ताजा अपडेट।।


बताया जाता है कि जनपद हरिद्वार के क्षेत्र रुड़की शहर नारसन, लक्सर एवं खानपुर में अन्त्योदय कार्डों के सम्बन्ध में घोर अनियमितता के प्रकरण सामने आने पर उपायुक्त, खाद्य, गढ़वाल सम्भाग द्वारा शासन को उपलब्ध कराई गई जांच आख्या का शासन द्वारा संज्ञान लेते हुए इस प्रकरण को अत्यन्त गम्भीर मानते हुए पारदर्शी सुशासन और जनता के प्रति जवाबदेही सुनिश्चित किए जाने के उद्देश्य से तत्काल प्रभाव से जिला पूर्ति अधिकारी, हरिद्वार को प्रशासनिक आधार पर जनपद अल्मोड़ा स्थानान्तरित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) बिन्दुखत्ता शहीद स्मारक निर्माण को वन विभाग से मिली मंजूरी, मंत्री बोले-जल्द होगा काम शुरू।।

उक्त के अतिरिक्त पूर्ति निरीक्षक रूड़की एवं पूर्ति निरीक्षक नारसन को तत्काल प्रभाव से निलम्बित करते हुए जिला पूर्ति अधिकारी कार्यालय, हरिद्वार में सम्बद्ध किया गया है।

To Top