उत्तराखण्ड

(दु:खद)[Uttrakhand] वाहन गहरी खाई में गिरा,एक व्यक्ति की मौत, एक घायल, परिवार में कोहराम ।।

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला जनपद टिहरी- के तोताघाटी के पास का है जहां एक यूटिलिटी के दुर्घटनाग्रस्त, होने पर इस बहन में सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर उसे अस्पताल पहुंचाया मृतक की पहचान
दिनेश सिंह चौधरी उम्र 40 वर्ष R/O विकासनगर जनपद देहरादून के रूप में हुई है इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) डॉक्टर बनाकर लूट लिए विदेशी ने 13 लाख. एसटीएफ ने ऐसे किया गिरफ्तार।।।

रविवार को सुबह जिला नियन्त्रण कक्ष, टिहरी द्वारा SDRF को सूचना दी गयी कि तोताघाटी के पास एक यूटिलिटी वाहन अनियन्त्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) ईद-उल जुहा.(बकरीद) यात्रा से पहले डायवर्सन प्लान जरूर देखें,नहीं तो हो सकती है परेशानी।।

उक्त सूचना मिलते ही SI धर्मेंद्र पंवार अपनी रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर रात्रि के घनघोर अंधेरे व अत्यधिक विषम परिस्थितियों के बीच गहरी खाई में उतरकर वाहन में सवार 02 लोगों में से एक को घायल अवस्था मे बाहर निकाला तथा प्राथमिक उपचार के उपरांत अस्पताल भिजवाया गया जबकि दूसरे व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी जिसके शव को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया, घायल युवक की पहचान देव सिंह चौधरी उम्र 34 वर्ष R/O विकासनगर देहरादून के रूप में हुई है। टिहरी न्यूज़

To Top