उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(लालकुआं) सीबीएसई एग्जाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर मेघावी विद्यार्थियों को मिल प्रबंधन ने किया सम्मानित।।

लालकुआं-: सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित दसवीं और बारहवीं के नतीजे में सेंचुरी पल्प एंड पेपर स्टाफ कॉलोनी के बच्चों

द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर आज उनका मुंह मीठा कर उन्हें सम्मानित किया गया तथा भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए कारखाने के एचआर हेड ने उन्हें प्रेरित करते हुए कहा कि इस तरह के प्रदर्शन करने से कोई भी मंजिल बड़ी नहीं होती तथा विद्यार्थी अपनी लगन और मेहनत के बलबूते पर बड़ा मुकाम हासिल कर सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)अवैध खनन में जेसीबी सीज. ट्रैक्टर ट्रॉली लकड़ी सहित जब्त.वन विभाग की बड़ी कार्रवाई।


मंगलवार को एचआर ऑफिस में हेड एचआर डॉ अरुण प्रकाश पाण्डेय, सीएफओ महेंद्र कुमार हरित ने इंटर एवं हाई स्कूल में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले , विधार्थियों का मुंह मीठा कराया और उपहार देकर सम्मानित किया।


एवम सभी उत्कृष्ठ विधार्थियों को बधाई दी एवं अग्रिम भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए सभी मेघावी विधार्थियों को बेहतर भविष्य के लिए टिप्स दिए ।
मिल प्रबंधन ने कहा कि इन विद्यार्थियों को अभी रुकना नहीं है इसी क्रम को अपने ज्ञान के साथ आगे बढ़ाना है और तब तक नहीं रुकना है जब तक आपको सफलता नहीं मिले। उन्होंने कहा कि आगे बहुत चुनौतियां होगी राह भटकाने वाले होंगी, चेलेंज होंगे फिर भी आपको अपना रास्ता नहीं बदलना है, सफलता का कोई शॉर्ट कट नहीं होता। इसलिए अपने पथ पर निरंतर मेहनत और लगन के बलबूते पर आगे बढ़ना होगा इस दौरान मिल प्रबंधन ने सीबीएसई एग्जाम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले उत्कर्ष सिंह.अनीका मंगला.ऋषि झा. रवि मिश्रा को उपहार देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर रवि प्रताप सिंह, सुधीर कोल मुख्य संरक्षा अधिकारी, मुख्य सुरक्षा अधिकारी राजेश खत्री, प्रताप सिंह धोनी, हेमेंद्र सिंह राठौड़, समित भारद्वाज, छाया भट्ट, इन्द्र देव झा, राजेंद्र प्रसाद मिश्रा, उपेंद्र सिंह, विक्रांत मंगला उपस्थित थे।

To Top