उत्तर प्रदेश

दु:खद(उत्तराखंड)हादसे में मासूम के साथ युवक की हुई दर्दनाक मौत,परिवार में कोहराम, उधमसिंह नगर की है घटना ।।

सड़क हादसे में मामा-भांजे की दर्दनाक मौत, तीन घायल परिवार में कोहराम बाजपुर में रविवार देर रात हुआ बड़ा हादसा । बाइक व कार की भिड़ंत में मामा और भांजे की मृत्यु हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।रविवार की शाम नेशनल हाईवे पर मदर इंडिया स्कूल के पास गांव की तरफ क्रास कर रही कार व केलाखेडा की ओर से आ रही बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार इमरान 20 वर्ष पुत्र फिरासत, अरहान 03 वर्ष की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई, वहीं रिजवाना 22 वर्ष, नूर 04 वर्ष पुत्री ईजा व मेहबूब अली बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
नगर पंचायत केलाखेडा निवासी इमरान अपनी बहन रिजवाना व उसके बच्चों को मायके से ससुराल दोराहा छोड़ने जा रहा था कि हाईवे पर आर्सल पार्सल गांव की तरफ मुड़ रही कार ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद बाइक पर सवार सभी लोग सड़क पर जा गिरे और लहूलुहान हो गए। जिसके चलते आस-पास के लोगों द्वारा तत्काल 108 एंबुलेंस से उन्हें सीएचसी बाजपुर लाया गया, जहां एक बच्चे सहित दो को मृत घोषित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग( उत्तराखंड) खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई.नैनीताल उधम सिंह नगर में 18 स्टोन क्रेशर किए गए सीज .रात में अवैध खरीद रहे थे उप खनिज.8 वाहन भी हुए सीज ।।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक अपने कब्जे में ले ली है, जबकि चालक कार समेत फरार हो गया। हादसे की सूचना से स्वजनों में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस चालक की तलाश में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित पकड़ लिया जायेगा।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top