अल्मोड़ा

बड़ी खबर(हल्द्वानी) वन भूमि पर बनी 44 दुकान हुई धवस्त.वन विभाग की बड़ी कार्रवाई ।।

हल्द्वानी-: रामपुर रोड में एचएन इंटर कॉलेज के पास वन विभाग की लीज निरस्त भूमि पर बड़ी कार्रवाई हुई है वनविभाग द्वारा 1965 में लीज पर दी गई 44 दुकानो को जो अवैध रूप से बन गई थी। उनको पुलिस प्रशासन की देखरेख में धवस्त कर दिया गया है जिसका मुकदमा काफी समय से कोर्ट में चल रहा था, बाद में कोर्ट ने 44 दुकानों को खाली करने के आदेश वन विभाग को दिए थे, इसके बाद हाईकोर्ट में दुकान के स्वामियों ने अक्टूबर तक का समय मांगा था और अब समय पूरा होने के बाद आज वन विभाग की टीम ने प्रशासन और पुलिस के सहयोग से 44 अवैध दुकानों को तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट (उत्तराखंड) पांच जनपदों में तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान, इन जनपदों में होगी बरसात और बिजली चमकने की संभावना।।

इस दौरान वन विभाग की एसडीओ शशि देव, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, लालकुआं सीओ संगीता, कोतवाल हरेन्द्र चौधरी, एसओ बनभूलपुरा नीरज भाकुनी, एसओ चोरगलिया भगवान महर, रेंजर रूप नारायण गौतम समेत वन विभाग और पुलिस फोर्स मौजूद रही, इस दौरान बताया गया कि यह 44 दुकान अवैध है, जो की एचएन इंटर कॉलेज को वन विभाग द्वारा दी गई लीज पर बनाई गई थी, लीज समाप्त हो गई है अब इन दुकानों को तोड़ दिया गया।

To Top