उत्तर प्रदेश

(हल्द्वानी)केंद्रीय मंत्री ने जाना घायल पुलिस कर्मियों, पत्रकारों और निगम कर्मियों का हाल ।।

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद श्री अजय भट्ट ने रविवार को हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए उपद्रव और दंगे में घायल पत्रकारों व निगम कर्मचारीयों और पुलिस कर्मियो एवं अन्य घायलो का हाल-चाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। साथी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व शांति व्यवस्था बनाने में लगे अधिकारियों से भी वार्ता की।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) पटेरी गांव पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार प्रकाश जोशी, किया जनसंपर्क।।

केंद्रीय मंत्री श्री अजय भट्ट ने रविवार को सर्वप्रथम बृजलाल अस्पताल पहुंचकर घायल पत्रकार बंधु का हाल-चाल जाना। इसके बाद श्री भट्ट कृष्णा हॉस्पिटल पहुंचे जहां बनभूलपुरा दंगे में घायल लोगों से मिले और उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की । जिसके बाद श्री भट्ट कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने पथराव और आगजनी में घायल हुए पुलिस कर्मचारी व महिला पुलिस कर्मचारियों से मुलाकात की । साथ ही एसएस पी प्रहलाद नारायण मीणा से वार्ताकार पूरे घटना की विस्तृत जानकारी ली। श्री भट्ट ने सभी घायलों का हाल-चाल जानते हुए उनको हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)अब हल्द्वानी का बेटा एनडीए में जाकर करेगा देश सेवा .हुआ चयन !!

श्री भट्ट ने सौहार्दपूर्ण एवं शांति व्यवस्था की अपील की । और कहा की कानून सख्ती से अपना काम कर रहा है दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा।

तत्पश्चात देर रात्रि में श्री अजय भट्ट प्रेस छाया कार श्री राजेंद्र बिष्ट बबली के आवास में पहुंचकर उनका हाल-चाल भी जाना। श्री भट्ट ने सभी अस्पतालो और जिला प्रशासन से वार्ता करते हुए उन्हें बेहतर उपचार दिए जाने के निर्देश दिए साथ ही पुलिस कर्मचारियों का हौसला अफजाई भी किया। इस दौरान उनके साथ जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट, जिला महामंत्री नवीन भट्ट, गोपाल रावत, प्रताप रैकवाल, सचिन साह, मुकेश बेलवाल, कमलेश जोशी आदि लोग उपस्थित थे

To Top