उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड) चारधाम यात्रा.टेंपो ट्रेवल्स पलटा.मच गई चीख पुकार कई यात्री घायल. सभी सुरक्षित।

चार धाम यात्रा के लिए आए पर्यटकों की टेंपो ट्रेवल्स पलटने से बड़ा हादसा हो गया गनीमत यह रहेगी कि वह टेंपो ट्रेवल्स सड़क पर ही पलट गया यदि वह टेंपो ट्रेवल्स रेलिंग से पहले नहीं रुक होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

जनपद उत्तरकाशी- गंगोत्री राजमार्ग पर सौनगाड़ में श्रद्धालुओं से भरा टेम्पो ट्रेवलर दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया रेस्क्यू, सभी यात्री सुरक्षित।

आज दिनाँक 15 मई 2024 गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर ढबरानी से आगे सौनगाड़ के पास गंगोत्री धाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं का टेम्पो ट्रेवलर अनियंत्रित होने से सड़क पर ही पलट गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) विधायक सुमित हृदयेश को मिली अहम जिम्मेदारी. बनाए गए पर्यवेक्षक।।

उक्त घटना की जानकारी पर SDRF उत्तराखंड के जवानों द्वारा बिना समय गंवाए त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार 18 लोगो को 02 एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया। साथ ही SDRF टीम द्वारा दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सर्चिंग करते हुए प्राप्त कीमती व आवश्यक समान को जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।

उक्त वाहन (HR 55 AR 7404) अहमदाबाद, गुजरात के यात्रियों को लेकर गंगोत्री धाम हेतु जा रहा था व अचानक ब्रेक फैल होने से यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) यहां तीन अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में हुआ बदलाव.देखे आदेश।।


बताया जाता है कि गंगोत्री एनएच पर सोनगढ़ के पास एक टेंपो ट्रैवलर सड़क पर पलट गया, इसमें 15 यात्री सवार थे, इस घटना में 8 तीर्थ यात्री सामान्य घायल हुए हैं । घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर दो एम्बुलेंस ने पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है इस बीच घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार भटवारी, टीआई पुलिस मौके पर है।
यातायात सामान्य चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  सरकारी नौकरी(उत्तराखंड) आईटीआई की निकली बंपर भर्ती. उत्तराखंड के बेरोजगार युवक ऐसे करें आवेदन.यह हैअंतिम।।

वाहन में विशाल परादिया (16), वैष्णवी परादिया (20), धूति परादिया (13), विशाल कुमार व्यास (39), नेहा बेन व्यास (37), नमय कुमार व्यास (10), उषा बेन रावल (62), गीता बेन व्यास (59), अनिल बेन आचार्य (52), मनोज कुमार आचार्य (57), अनिल व्यास (64), दक्ष व्यास (55), मीता जोशी (59),

दीपक कुमार जोशी (58), अवनी जोशी (54), वशिष्टा जोशी (23), कमलेश देव (64), अरुणा बेन देव (61) तीर्थ यात्री सवार थे।

उत्तरकाशी न्यूज़

To Top