उत्तराखण्ड

दु:खद(उत्तराखंड)नाबालिक के साथ किया गलत काम. पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार ।।

पुलिस ने नाबालिक के साथ गलत काम करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया गया पकड़े गए आरोपों की पहचान विशाल सैनी पुत्र स्व0 नरदेव सैनी निवासी दीपनगर, थाना नेहरु कॉलोनी, उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई।

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने कहा है कि बच्चो की सुरक्षा का दयित्य दून पुलिस का, कोई बात छुपाए नहीं, और डरे नहीं, दून पुलिस आपके साथ ।

यह भी पढ़ें 👉  (दीजिए बधाई) पूर्वोत्तर रेलवे इज्जत नगर मंडल के रोशन कुमार ने सीबीएसई बोर्ड दसवीं क्लास में 95.2 अंक हासिल कर किया मंडल का नाम रोशन।।

शुक्रवार को थाना नेहरु कॉलोनी में आकर एक व्यक्ति ने प्रार्थना पत्र देकर शिकायत कि उनकी नाबालिक पुत्री उम्र 09 वर्ष पिछले कुछ समय से काफी डरी सहमी रहती थी, जिससे कई बार इस संबंध में पूछने पर उसके द्वारा कुछ नही बताया गया, आज सुबह उसके द्वारा काफी डरते हुये हमे बताया कि उनके मकान मालिक विशाल सैनी द्वारा उसके साथ दो माह पूर्व गलत काम किया था और आज भी उसके द्वारा उसी तरह उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया तथा किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वादी के प्रार्थना पत्र पर तत्काल थाना नेहरु कॉलोनी में अभियुक्त के विरुद्ध गंभीर धाराओ में अभियोग पंजीकृत किया गया। घटना की गम्भीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा तत्काल अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया, जिस पर पुलिस टीम गठित करते हुये अभियुक्त विशाल सैनी पुत्र स्व0 नरदेव सैनी निवासी दीपनगर थाना नेहरु कॉलोनी उम्र 19 वर्ष को दीपनगर से गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में उसका चालान कर दिया।

To Top