उत्तराखण्ड

दु:खद-: खाई में गिरे युवक की पेड़ पर अटकने से हुई मौत।।

जनपद पिथौरागढ़ – नाचनी क्षेत्र गुटी गांव के पास खाई में गिरा व्यक्ति, एसडीआरएफ टीम ने किया शव बरामद।

बुधवार को जिला नियंत्रण कक्ष पिथौरागढ़ द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि गूटी गांव के पास खाई में एक व्यक्ति गिर गया है, जिसमें एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)अवैध खनन में जेसीबी सीज. ट्रैक्टर ट्रॉली लकड़ी सहित जब्त.वन विभाग की बड़ी कार्रवाई।

उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम मुख्य आरक्षी सुनील चंद के हमराह मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

घटनास्थल में पहुंच गया एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए लगभग 150 मीटर नीचे गहरी खाई में उतरकर उक्त व्यक्ति तक पहुंच बनाई व देखा गया कि जिसकी मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी व उक्त व्यक्ति के शव को स्ट्रेचर द्वारा वेकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  (दीजिए बधाई) पूर्वोत्तर रेलवे इज्जत नगर मंडल के रोशन कुमार ने सीबीएसई बोर्ड दसवीं क्लास में 95.2 अंक हासिल कर किया मंडल का नाम रोशन।।

घटनास्थल पर पहुंचकर एसडीआरएफ टीम को ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति अपनी बकरी चराने गया था वह अचानक पहाड़ से पैर फिसलने के कारण अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) पर्यटन बाहुल्य राज्य में कैसे चलेगी लंबी दूरी की ट्रेनें. अब रेलवे कर रहा है अतिक्रमण हटाने की तैयारी।।

मृतक व्यक्ति का नाम :- श्री नारायण सिंह उम्र 55 वर्ष पुत्र गुमान सिंह

To Top