उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-: नदी के तेज बहाव में बही महिला, अपनी सहेली के साथ गंदेरे को पार कर रही थी महिला ।।

अपनी महिला मित्र के साथ गंदेरे को पार करने के दौरान हुए एक हादसे में एक महिला नदी के तेज बहाव में बह गई जिससे वहां पर हड़कंप मच गया इस बीच चीख पुकार में स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ में घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया तथा पत्थरों के बीच में फंसी महिला के शव को बरामद हुआ मुश्किल से पुलिस को सौंप दिया ।
एसडीआरएफ के अनुसार उक्त महिला श्रीमती लीला देवी उम्र लगभग 32 वर्ष पत्नी श्री रविंद्र लाल अपने गांव की ही एक अन्य महिला श्रीमती निकिता पत्नी श्री राजीव के साथ नैलचामी गदेरे को पार करने का प्रयास कर रही थी। इस दौरान पैर फिसल जाने के कारण लीला देवी नैलचामी गदेरे में बहकर लापता हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नाबालिक से दुष्कर्मी को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार


SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर गहन सर्चिंग की। नदी किनारे-किनारे गहन सर्चिंग के दौरान एक स्थान पर नदी के बीच मे पत्थरों में फंसा हुआ महिला का शव चिन्हित कर कड़ी मशक्कत करते हुए उक्त शव को बाहर निकाला, और पुलिस को सौंप दिया यहां पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव विच्छेदन गृह में भेज दिया है इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।
रेस्क्यू टीम में हेड कांस्टेबल गबर सिंह कांस्टेबल मुकेश रावत, कृष्णपाल, अमित डोबरियाल, पैरा मेडिक्स शशांक , महिपत आदि थे टिहरी न्यूज़

To Top