उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग(उत्तराखंड)लूट लिया था टैंपू हो गया था फरार. पुलिस ने 8 घंटे में किया गिरफ्तार ।।

हल्द्वानी-: पुलिस ने आठ घंटे में ही लूट की घटना के शातिर युवक को मय टैम्पों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है पकड़ा गया आरोपी टेंपो लूट कर फरार हो गया था घटना मुखानी थाना क्षेत्र की बताई जाती है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के दिशा निर्देश पर थाना अध्यक्ष मुखानी रमेश बोरा के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम गठित की गयी। विवेचना उपनिरीक्षक सुनील गोश्वामी के सुपुर्द कर पुलिस ने जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)बिहार और राजस्थान के लिए स्पेशल ग्रीष्म कालीन ट्रेन,उत्तराखंड के यात्री यहां से कर सकते हैं यात्रा की शुरुआत।।

घटनाक्रम के अनुसार 10 मई को सन्नी कुमार पुत्र ओम प्रकाश निवासी आन सिंह नवाड़ लामाचौड़ मुखानी ने थाना मुखानी में आकर तहरीर दी गयी कि उसने अपना टैम्पो न0 यूके04टीबी -1785 किराये पर दिनेश चन्द्र को चलाने हेतु दिया था। दिनांक 09.05.2023 की सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा कुसुमखेड़ा चौराहा से नारायणनगर जाने के लिए बुक किया था। रेनबो स्कूल नारायणनगर के पास टैम्पो चालक से वह अज्ञात व्यक्ति चालक के साथ मारपीट कर टैम्पो छीनकर भाग गया।
जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे का बारीकी से चैक कर तथा सर्विलांस के माध्यम से पप्पू आर्या पुत्र चन्दन आर्या निवासी मेहरागांव थाना भवाली हाल निवासी मुन्ना रौतेला रैनबो स्कूल नारायणनगर उम्र 34 वर्ष को मय टैम्पो के रैनबो स्कूल नारायणनगर के पास से गिरफ्तार किया गया। पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष रमेश बोरा, उप निरीक्षक सुनील गोश्वामी .कॉन्स्टेबल एहसान अली. उमेश राणा आदि थे।

To Top