उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-:गौला नदी संघर्ष समिति.आंदोलन को धार देने के लिए संगठन को किया जाएगा मजबूत. आज 11:00 बजे है बैठक।।

हल्द्वानी-: गौला नदी संघर्ष समिति ने अपने संघर्ष को और व्यापक और तेज करने के लिए संगठन को और मजबूत करने का फैसला किया है संगठन के संयोजक रमेश जीशी ने कहा कि आंदोलन के व्यापक रूप को देखते हुए कार्यकारिणी में बड़ा बदलाव किया जा रहा है।
रविवार को प्रातः 11:00 बजे से गौला खनन संघर्ष समिति के मुख्य कार्यकारिणी का गठन होना है। जिसमें प्रत्येक गेट से एक वाहन स्वामी प्रतिनिधित्व करेगा। अगर गेटों के पदाधिकारी इसमें प्रतिनिधित्व करेंगे तो उन्हें गेट से अपना पद छोड़ना पड़ेगा। उन्होंने सभी वाहन स्वामियों से निवेदन किया कि वे 11:00 बजे बढ़-चढ़कर इसमें इसमें और अपने गेट से एक मजबूत और सक्रिय व्यक्ति को प्रतिनिधित्व करने का मौका दें ताकि भविष्य में भी गौला खनन संघर्ष समिति एक मजबूत स्तंभ की तरह खड़ा रहे।
गौरतलब है कि एक प्रदेश एक रॉयल्टी को लेकर गौला खनन संघर्ष समिति के बैनर तले खनन व्यवसायियों का धरना प्रदर्शन जारी है। गौला नदी के कारोबार से जुड़े व्यापारी आंदोलनकारियों ने नदी की रॉयल्टी की दरें कम करने के साथ-साथ परिवहन विभाग ने जीपीएस सिस्टम। इसके अलावा परिवहन विभाग द्वारा पूर्व की भांति फिटनेस किए जाने की मांग करते हुए सभी ने एक स्वर से जल्द ही न्यायोचित मांगे पूरी कर जल्द गौला नदी के निकासी गेट सुचारू करने की मांग की।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top