उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-: जरा सी चूक ने खुशियों में डाला खलल, बिजली के करंट से आधा दर्जन बच्चे झुलसे, हल्द्वानी में भर्ती, मांगलिक कार्य की तैयारी के दौरान हुआ हादसा ।।

हल्द्वानी-: लालकुआं से एक दुखद खबर आ रही है यहां बेटी की सगाई के लिए लगाए जाने वाले टेंट के पाइप को छत में चढ़ाते समय जरा सी चूक ले कई लोगों को करंट से घायल कर दिया इससे वहां हड़कंप मच गया मौके पर स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद 5 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे बच्चों को हल्द्वानी अस्पताल को रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)सीएम पुष्कर सिंह धामी दिल्ली में. भाजपा पर्लियामेंट बोर्ड की बैठक आज.उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों के बारे में सीएम ने कहीं बड़ी बात।


यहां वार्ड नंबर 6 में मकान में किराए पर रहने वाली महिला बबीता पत्नी मुनेश की बेटी ज्योति की आज सगाई है, जिसके कार्यक्रम के लिए 10 बजे परिवार के बच्चे टेंट के लोहे के पाइप छत में चढ़ा रहे थे, तभी पाइप मकान के पीछे से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया, जिसके चलते छत में मौजूद आधा दर्जन बच्चे करंट का शिकार हो गए, गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद 5 बच्चों को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया, जबकि मामूली रूप से संपर्क में आए 3 बच्चे स्वस्थ हैं, जिन बच्चों को गंभीर रूप से करंट लगा है उनमें आदित्य उम्र 9 वर्ष पुत्र मुनेश, आर्यन उम्र 14 वर्ष पुत्र पूरन कुंद्रा, पलक उम्र 17 वर्ष पुत्री पूरन कुंद्रा निवासी इंदिरा नगर झोपड़पट्टी पंतनगर, रानों उम्र 12 वर्ष पुत्री मुनेश और सेम उम्र 14 वर्ष पुत्र जितेंद्र निवासी रुद्रपुर का वर्तमान में हल्द्वानी बेस चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

To Top