उत्तराखण्ड

Breaking–:पुलिसकर्मी के लिखे गीत को कोतवाली में किया लांच , कोरोना काल में अपनी जान ताक पर रखकर कैसे पुलिस अपने कर्तव्य का कर रही है पालन,

पुलिसकर्मी के लिखे गीत को कोतवाली में किया लांच

काशीपुर,(सोनू)

– विश्व के साथ साथ देशभर में कोरोना के प्रकोप के चलते हुए लॉकडाउन में पुलिसकर्मियों की अहम भूमिका रही है। चाहे वह लॉकडाउन का पालन करवाना रहा हो या गरीबों और असहायों की मदद हो या फिर डयूटी का फर्ज हो। अपनी ड्यूटी को निभाते हुए मिले फुरसत के पलों में आराम को त्यागकर कुछ कर गुजरने की इच्छा के चलते काशीपुर पुलिस के कांस्टेबल ने वर्दी पर एक गीत लिखा जिसका कि आज काशीपुर कोतवाली में अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ काशीपुर एवम इंस्पेक्टर काशीपुर ने संयुक्त रूप से इसे यूट्यूब पर लांच किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) सीएम धामी ने विभिन्न योजनाओं के लिए बजट किया स्वीकृत।।

– कोरोना वायरस के चलते हुए देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा के साथ ही व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिसकर्मी सबसे आगे खड़े होकर दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं, ऐसी स्थिति में पुलिसकर्मी तनाव का सामना करने के बाबजूद अपने जज्बे को कायम रखे है। काशीपुर कोतवाली में तैनात कांस्टेबिल देव गोश्वामी ने पुलिस के इसी जज्बे को गीत का रूप दिया । अब इसी खूबसूरत गीत को काशीपुर में ही शूट किया गया है जिसमे काशीपुर के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट, सी ओ मनोज ठाकुर , कोतवाल चंद्रमोहन सिंह समेत काशीपुर पुलिस के कई अधिकारियो व पुलिस कर्मियों ने भूमिका निभाई है। यह वीडियो आज काशिपिर कोतवाली में यूट्यूब पर लांच किया गया। काशीपुर कोतवाली में तैनात कॉन्स्टेबल देवेंद्र गोस्वामी के इस गाने को उनके ही एक दोस्त ने गाया है दो युवाओं की जुगलबंदी की बड़ी संख्या में लोग सराहना कर रहे हैं। पुलिस कांस्टेबिल देवेंद्र उर्फ देव कहते हैं कि जब वह ड्यूटी के दौरान सड़कों पर उतरते हैं तो उनको ख्याल आया कि जो देख रहा हूं और महसूस कर रहा हूं उसे लोगों के बीच साझा करूं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) गन्ना कोल्हू संयंत्र में मिली रबर व प्लास्टिक, नौ कोल्हू प्लांट सीज।।

पुलिस कर्मियों के इसी जज्बे को उन्होंने गीत का रूप दिया जिसके बोल है “वतन के काम आऊं ये ख्वाहिश है दिल की ” । वर्दी नाम से आज इस गीत को लांच किया गया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक काशीपुर राजेश भट्ट ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) पंतनगर विश्वविद्यालय के तीन वैज्ञानिकों ने उत्तराखंड की ज्वलंत समस्या का किया समाधान. मिला पेटेंट भी।।

To Top