उत्तराखण्ड

(बड़ी खबर )बिहार के लिए तीन स्पेशल ट्रेन.उत्तराखंड के यात्री आज बरेली रेलवे स्टेशन से पकड़ सकते हैं ट्रेन. देखें तीनों ट्रेन की अपडेट।।

रेलवे ने यात्रियों को बड़ी रेल सुविधा देते हुए रेलवे ने गुरुवार 21 मार्च को अंबाला कैंट से कटिहार के लिए स्पेशल ट्रेन चलाकर बहुत बड़ी राहत दी है जिन यात्रियों को अंबाला कैंट से मुरादाबाद,बरेली, शाहजहांपुर, सीतापुर होते हुए कटिहार तक यात्रा करनी है वह उत्तराखंड के यात्री गुरुवार को देर रात्रि 22 मार्च को सुबह तड़के बरेली से ट्रेन पकड़ कर बिहार की यात्रा

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) अवैध खनन के वाहन को रोका.तो लगा दी वन विभाग की गाड़ी के आगे बाइक. टीम ने तीन वाहन किए सीज।।

कर सकते हैं एक फेरे के लिए चलने वाली 04540 एक्सप्रेस ट्रेन उसी दिन रात्रि में कटिहार रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी तथा यह ट्रेन वापसी में 23 मार्च को कटिहार से चलकर वापस

अंबाला कैंट पहुंचेगी इसके अलावा रेलवे ने एक और ट्रेन का संचालन सरहिंद रेलवे स्टेशन से 22 मार्च को एक फेरे के लिए किया है जो बरेली में रात्रि में 21:17 पर पहुंच कर दरभंगा मधुबनी होते हुए जयनगर पहुंचेगी ट्रेन संख्या 04523 जयनगर से 23 फरवरी को चल कर दूसरे दिन सरहिंद रेलवे स्टेशन पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) गौला. नंधौर नदी खनन लक्ष्य बढ़ा. देखें आदेश ।।


रेलवे ने होली की भीड़भाड़ को देखते हुए एक और अन्य ट्रेन का संचालन चंडीगढ़ से 23 मार्च को एक फेरे के लिए किया है जो वापस कटिहार से 25 मार्च को चंडीगढ़ की वापसी करेगी उत्तराखंड के यात्री बरेली में इस ट्रेन को पड़कर कटिहार तक यात्रा कर सकते हैं ट्रेन नंबर 04538 चंडीगढ़ से 23 मार्च को शाम 7:15 पर चलकर रात्रि 2:25 पर बरेली पहुंचेगी तथा दूसरे दिन यह ट्रेन रात्रि में 11:45 पर कटिहार में अपनी यात्रा पूरी करेगी इसी तरह से यह ट्रेन वापसी में 25 मार्च को कटिहार से चलकर वापसी चंडीगढ़ के लिए करेगी देखें पूरी अपडेट।।

To Top