उत्तर प्रदेश

(बड़ी खबर)महा प्रबन्धक, NER सुश्री सौम्या माथुर ने दी रेल कर्मचारियों, अधिकारियों व उपयोग कर्ताओं को होली की शुभकामनाएं।।।

महाप्रबन्धक, पूर्वोत्तर रेलवे सुश्री सौम्या माथुर ने रेल कर्मचारियों, अधिकारियों तथा रेल उपयोगकर्ताओं को होली की बधाईं एवं शुभकामनाएं दी है।
महाप्रबन्धक सुश्री सौम्या माथुर ने जनसामान्य से अपील की है कि ट्रेनों पर गोबर, कीचड़, पत्थर आदि न फेंके। इससे लोको पायलट, गार्ड अथवा यात्री घायल हो सकते है। रेलवे ट्रैक एवं इसके आसपास भीड़ एकत्रित न करें। गाड़ियां एवं रेल परिसर को स्वच्छ रखने में सहयोग करें। उन्होंने यात्रियों से भी अपील की है कि होली के अवसर पर चलायी जा रही होली विषेष गाड़ियों का उपयोग कर अपनी यात्रा को सुखद एवं आरामदेह बनावें। एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिये पैदल उपरिगामी पुल का उपयोग करें। यात्रा के दौरान विस्फोटक एवं ज्वलनषील पदार्थ लेकर यात्रा न करें तथा किसी भी अपरिचित का दिया हुआ खाद्य पदार्थ स्वीकार न करें। इसमें जहर मिला हो सकता है। यात्रा टिकट सैदव रेलवे टिकट काउन्टर, आई.आर.सी.टी.सी. के बेवसाइट अथवा रेलवे के अधिकृत एजेन्ट से ही प्राप्त करें। यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की सहायता के लिये रेलवे हेल्प लाइन नम्बर 139 डायल करें।

To Top