उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(देहरादून) तीनपानी क्षेत्र में मिली युवती की लाश की हुई पहचान.संदिग्ध भी चीला नहर में कूदा, यहां एसडीआरएफ ने दो शव किये बरामद ।।

Dehradun-: सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव मिलने से सनसनी मच गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पंचनामा भरने के बाद शव विच्छेदन गृह भेज दिया घटना छिद्दरवाला क्षेत्रान्तर्गत तीन पानी पुलिया के नीचे के पास हुई ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने मौका मुआयना किया और अधिकारियों को निर्देश दिए मृतका की पहचान, आरती डबराल पुत्री श्री शिवप्रसाद डबराल (वर्तमान तैनाती कोतवाली नगर देहरादून) निवासी ऋषिकेश के रूप में हुई है तथा जांच में घटनाक्रम में प्रकाश में आये संदिग्ध अभियुक्त द्वारा भी चीला नहर में कूदकर सुसाइड किया गया है, जिसकी पहचान शैलेन्द्र भट्ट के रूप में हुई है। घटना के कारणों की जांच व साक्षय संकलन की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) गौला नदी खनन सत्र को लेकर बड़ी अपडेट.हक हकूक परमिट जारी।।

उधर ऋषिकेश पशुलोक बैराज में दो अज्ञात शव दिखने के बाद एसडीआरएफ ने दोनों शवो को कड़ी मस्कत के बाद बैराज से निकाला और स्थानीय पुलिस को सौंप दिया।
सोमवार को थाना लक्ष्मणझूला द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि पशुलोक बैराज में एक शव दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)अब राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे से हटेगा अतिक्रमण.डीएम ने दिए आदेश।।

उक्त सूचना पर पोस्ट ढालवाला से HC अर्जुन पंवार के हमराह SDRF टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हुई।

SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर सर्चिंग के दौरान देखा गया कि बैराज के चैनल में 02 शव फंसे हुए है। टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों शवों को बैराज से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) अब शिक्षकों के इस प्रक्रिया के तहत होंगे स्थानांतरण, आदेश जारी।।

उक्त दोनों शव पुरुष के है जिनकी उम्र 25 से 30 वर्ष एवं 15 से 20 दिन पूर्व डूबे हुए प्रतीत हो रहे है। नजदीकी थानों व पूर्व में डूबे व्यक्तियों के परिजनों को शिनाख्त के लिए सूचित कर दिया गया है।

To Top