उत्तरकाशी

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड)फिर बदलेगा मौसम का मिजाज. जनपदों में 3 दिन तक भारी से बहुत भारी बरसात की चेतावनी रहे सावधान

देहरादून-: मौसम विभाग ने 3 घंटे का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान दोपहर 12:00 से 3:00 बजे तक जारी किया है यलो अलर्ट के तहत नैनीताल व देहरादून जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा वर्षा के तीव्र दौर की संभावना जताते हुए राज्य के शेष जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन वाले बादल विकसित होने तथा बहुत हल्की से हल्की वर्षा होने की संभावना जताई है इस बीच मौसम विभाग ने कालाढूंगी में 12 मिलीमीटर बरसात रिकॉर्ड की है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) कांग्रेस का प्रचार अभियान हुआ तेज, विधायक सुमित के साथ कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने मांगे वोट।।


मौसम विभाग ने शनिवार को दोपहर में जारी मौसम बुलेटिन में 9 अगस्त तक का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी किया है जिसके तहत राज्य में 6 अगस्त से 8 अगस्त तक चंपावत. नैनीताल तथा उधम सिंह नगर जनपदों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी करते हुए कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना तथा कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली गिरने बरसा के तीव्र से अति तीव्र वृद्धि और कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बरसात की संभावना जताई गई है मौसम विभाग ने देहरादून में 6 अगस्त तथा टिहरी. देहरादून. बागेश्वर और पौड़ी गढ़वाल में भारी बरसात का अलर्ट जारी किया है इसके अलावा हरिद्वार में भी 9 अगस्त को भारी से बहुत भारी बरसात होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है मौसम विभाग ने 6 अगस्त से लेकर 9 अगस्त तक भारी से बहुत भारी वर्षा और गर्जन आकाशीय बिजली गिरने को लेकर लोगों से बेहद सतर्कता बरतने की भी अपील की है।

To Top