उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:(उत्तराखंड) बनबसा थाना को मिला सर्वश्रेष्ठ थाने का देश में तीसरा स्थान. गृहमंत्री अमित शाह करेंगे थाना अध्यक्ष को सम्मानित. बनबसा को पुरस्कार मिलने पर एसपी देवेंद्र पींचा ने की. आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे से मुलाकात।

हल्द्वानी
उत्तराखंड बनने पर पहली बार Best Police Station at National Level-reg संयुक्त निदेशक, आसूचना ब्यूरो, भारत सरकार द्वारा जनपद चम्पावत के थाना बनबसा को वर्ष 2022 के लिए देश के सर्वश्रेष्ठ तीन थानों में चयनित किया गया है। इस संबंध में थाना बनबसा को दिनांक 20 जनवरी को नई दिल्ली में प्रस्वावित DGsP/IGsp Conference केंद्रीय गृह मंत्री, अमित शाह द्वारा थाना अध्यक्ष को ट्राफी प्रदान की जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) लोकसभा प्रत्याशी की सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट की वायरल,अब इन पर होगी कार्रवाई।।


उत्तराखंड पुलिस ने कहा कि यह उपलब्धि प्रदेश में सुशासन एवं सुदृढ़ कानून व्यवस्था की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे सभी पुलिसकर्मियों की कर्तव्यनिष्ठा का प्रतिफल है।
चंपावत जनपद के बनबसा थाना को देश के तीन सर्वोच्च थाने का पुरस्कार मिलने की घोषणा के बाद एसपी देवेंद्र पिंचा और बनबसा थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाण हल्द्वानी पहुंचे जहां उन्होंने आईजी कुमाऊँ डॉ नीलेश आनंद भरणे से की मुलाकात की इस दौरान आईजी कुमाऊ ने बनबसा थाने के देश में टॉप 3 में आने पर उन्हें बधाई दी तथा आई जी को बुके देकर एसपी देवेंद्र पिंचा ने खिलाई मिठाई।

To Top