उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-: पंतनगर विश्वविद्यालय के छात्र – छात्राओं ने फिर झंडा किया बुलंद.लार्सन एंड टूब्रो लिमिटेड में देंगे अपनी सेवाएं. मिला यह पैकेज।।

पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का नामी कम्पनी में हुआ चयन
पंतनगर-: विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के माध्यम से विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का नामी कम्पनी में चयन हो रहा है।

मैसर्स लार्सन एंड टुब्रो लिमिटेड जो कि भारत की एक बहुराष्ट्रीय कम्पनी है। जिसकी स्थापना 1938 में हुई है। यह कम्पनी विभिन्न देशों में प्रौद्योगिकी अभियांत्रिकी निर्माण और उत्पादन के क्षेत्र में व्यापारिक है। विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय में प्लेसमेंट के लिए ऑनलाइन मेल के आधार पर विश्वविद्यालय के चार विद्यार्थियों क्रमशः प्रीति रावत एवं यश पंत बी.टेक सिविल; अंकित द्विवेदी एवं कपिल पंत बी.टेक इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्यूनिकेशन; अविनाश मौर्या, राधाकृषन भट्ट, आयुष पनवार एवं रोहित तिरूआ मैकेनिकल का चयनित किया गया है। चयनित विद्यार्थी को प्रशिक्षण के उपरान्त लगभग पैकेज रू. 6.25 लाख वित्तिय तथा अन्य सुविधाए प्रतिवर्ष देय होगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) ऐसे कमाते थे सप्ताह में 6 लाख रुपए,उत्तराखंड STF ने खोला काला चिट्ठा,दो गिरफ्तार।।


इसी क्रम में मैसर्स बैफ डेवलपमेंट रिसर्च फाउण्डेशन 1967 में भारतीय एग्रो इण्डस्ट्रीज फाउण्डेशन के रूप में इसकी स्थापना हुई थी। यह फाउण्डेशन ग्रामीण परिवारों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु कटिबद्ध संगठन है। इस कम्पनी में सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के माध्यम से 31 विद्यार्थियों को ग्रुप समूह विमर्श में भाग लेने हेतु। प्लेसमेंट के लिए ऑनलाइन मेल के आधार पर 2 विद्यार्थियों क्रमशः श्री दिव्यांषु चनियाल, एमटेक एग्रीकल्चर एवं कु. काजल जितेन्द्र मेषराम, एमटेक एग्रीकल्चर को चयनित किया गया। चयनित विद्यार्थी को प्रषिक्षण के उपरान्त लगभग पैकेज रू. 4.80 लाख वित्तिय तथा अन्य सुविधाए प्रतिवर्ष देय होगी।

To Top