उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(देहरादून)मौसम विभाग की इस मौसम सत्र की अब तक सबसे बड़ी अपडेट. अब इस तरह से रहेगा मौसम. 31 अगस्त तक जारी मौसम पूर्वानुमान।।।

देहरादून-: इस मौसम सत्र में मौसम विभाग की सबसे बड़ी अपडेट आई है मौसम विभाग ने रविवार को मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए 31 अगस्त तक का मौसम पूर्वानुमान जारी किया है जिसके तहत 28 अगस्त को चमोली में कहीं-कहीं गरज के साथ आकाशीय बिजली चमकने और वर्षा के तीव्र से अति तीव्र दौर होने तथा 28 अगस्त को पिथौरागढ़. बागेश्वर. अल्मोड़ा.

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उत्तरकाशी में अतिवृष्टि से बड़ा नुकसान. यमुनोत्री धाम के समीप भी भारी नुकसान. पार्किंग क्षतिग्रस्त.पानी घुसा तीन खच्चर पानी में बहें।।

चंपावत. नैनीताल. उधम सिंह नगर. जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने वर्ष के तीव्र से अति तीव्र दौर होने का येलो अलर्ट जारी करते हुए लोगों से सतर्कता बरतने की बात की है लेकिन मौसम विभाग ने लोगों को सबसे बड़ी राहत देते हुए आने वाली 31 अगस्त तक राज्य के सभी जनपदों में मौसम शुष्क रहने की भविष्यवाणी की है मौसम विभाग का कहना है कि 28 अगस्त को गर्जन के साथ बिजली बरसा के तीव्र से अति तीव्र दौर होने को लेकर संवेदनशील इलाकों में कहीं-कहीं हल्के भूस्खलन और चट्टान गिरने की स्थिति उत्पन्न हो सकती है तथा निचले इलाकों में जल भराव हो सकता है इसलिए लोगों को इन क्षेत्रों में सतर्कता बरतने की जरूरत है लेकिन जहां तक मौसम विभाग ने पूरे राज्य में 31 जनवरी तक मौसम के सामान्य रहने की बात कही है उससे अब राज्य में गर्मी बढ़ने की संभावना और बढ़ गई है।।

To Top