उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-: चमोली में बड़ा सड़क हादसा. वाहन खाई में गिरा. 10 से 12 लोग थे सवार. रेस्क्यू अभियान जारी.DM और ASP मौके पर।।

देहरादून -:चमोली से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है या हुए सड़क हादसा हुआ है जो एक बहन जोशीमठ से कीमाला की ओर जा रहा था जिसमें 12 से 13 लोग सवार थे घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस प्रशासन को दी समाचार मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है प्रारंभिक तौर पर उक्त वाहन करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिरने की सूचना आ रही है जोशीमठ तथा पांडुकेश्वर से एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) अब दो पैसेंजर ट्रेन हुई अपग्रेड. चलेगी मेमौ ट्रेन बनकर. यात्रियों को होगा यह फायदा।।

प्रारंभिक तौर पर मिल रह मिल रही जानकारी के अनुसार

जोशीमठ ब्लॉक की उर्गम-पल्ला जखोला मोटर मार्ग पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। वाहन में 10 से 12 लोग सवार बताए जा रहे हैं। जिलाधिकारी हिमांशु खुराना, पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल सहित एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, पुलिस व प्रशासन की टीम घटना स्थल पर पहुंच चुकी है। रेस्क्यू कार्य चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) उत्तराखंड में बहेंगी विकास की गंगा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, और सीएम धामी ने किया जनता को संबोधित।।

जनपद चमोली में वाहन दुर्घटना, SDRF का मौके पर रेस्क्यू आपरेशन जारी
जनपद नियंत्रण कक्ष चमोली द्वारा SDRF को सूचित कराया गया की दुमक मार्ग पर ग्राम पल्ला जखोल में एक वाहन गिरने की सूचना है।
उक्त सूचना पर सेनानायक SDRF, श्री मणिकांत मिश्रा के आदेशानुसार SDRF पोस्ट जोशीमठ से एक रेस्क्यू टीम उप निरीक्षक मनमोहन सिंह के हमराह तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई है ।गाड़ी टाटा सुमो बताई जा रही है जो सड़क से लगभग 500 से 700 मीटर गहरी खाई में गिरी है। गाड़ी ऊपर से दिखाई नहीं दे रही है टीम नीचे जा रही है । स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि वाहन में 12 से 13 व्यक्ति सवार हैं ।SDRF का रेस्क्यू कार्य गतिमान है। SDRF की एक अन्य रेस्क्यू टीम, पोस्ट पांडुकेश्वर से भी घटनास्थल कलिये रवाना है।

To Top