देश

रेलवे ब्रेकिंग–: महाराष्ट्र में बड़ा रेल हादसा, 14 अप्रवासी मजदूरों की मौत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर जताया गहरा दुख

औरंगाबाद

जहां पूरा देश कोरोनावायरस के संक्रमण से जूझ रहा है तथा विशाखापट्टनम मे जहरीली गैस से कई लोगों की जान गई है वही महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बड़ी खबर आ रही है।

यहां पटरी पर सोये प्रवासी मजदूरों के ऊपर से ट्रेन गुजरने से उनकी मौत हो गई है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन प्रवासी मजदूरों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।उन्होंने ट्वीट कर रेल मंत्री पीयूष गोयल से घायल लोगों के उचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)रामनगर, लैंसडाउन, पौड़ी, गोपेश्वर और जोशीमठ को देहरादून से एयर कनेक्टिविटी को लेकर उड्डयन मंत्री से मिले सांसद अनिल बलूनी ।।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दर्दनाक हादसे में करीब 14 मजदूरों की मौत हो गई। मरने वालों में मजदूरों के बच्चे भी शामिल है। घटना शुक्रवार तड़के करमाड पुलिस स्टेशन थाने के अंतर्गत की है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)मंदिर समिति द्वारा श्री बदरीनाथ - केदारनाथ धाम में श्री गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया ।


बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूर रेल की पटरियों पर सोये और अचानक उनके ऊपर मालगाड़ी गुजर गई।

नींद में होने की वजह से किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला। घटना सुबह 6 बजे की है। घटनास्थल पर कुछ पुलिस अधिकारी और आरपीएफ मौजूद हैं।  

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)मंदिर समिति द्वारा श्री बदरीनाथ - केदारनाथ धाम में श्री गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया ।
Ad Ad
To Top