अन्य

ब्रेकिंग–: पंतनगर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ तेज प्रताप ने किया पर्यावरण मित्रों को सम्मानित

पंतनगर विश्विद्यालय के कुलपति ने​ किया सफाई कर्मियों को सम्मानित

पंतनगर

सुनील श्रीवास्तव

विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान महाविद्यालय में सभी सफाई कर्मचारियों एवं दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित मैं उन्हें कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए किट प्रदान की गई। इस अवसर पर अधिष्ठाता डा0 एन0एस0 जादों ने कुलपति डॉ तेज प्रताप एवं कुलसचिव डा0 ए0पी0 शर्मा का स्वागत किया। अधिष्ठाता​ पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान महाविद्यालय ने अवगत कराया कि सभी सफाई कर्मियों को कोरोना के संक्रमण से बचाव हेतु फेस मास्क, टोपी, दस्ताने एवं सेनेटाइजर आदि सामग्रियों का वितरण किया जा चुका है, उन्होंने यह भी कहा कि सफाई कर्मचारियों द्वारा अपने कार्यों का निर्वहन ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के साथ किया जा रहा है। सफाई कर्मचारियों द्वारा महाविद्यालय परिसर के साथ-साथ सभी विभागों में भी सफाई व्यवस्था सुनिष्चित की जा रही है। कार्यक्रम के आरम्भ में विश्वविद्यालय के कुलसचिव एवं संकाय सदस्यों ने सफाई एवं सुरक्षा कर्मियों को फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए कुलपति महोदय द्वारा सभी सफाई एवं सुरक्षा कर्मियों को फूड पैकेट बांटे गये, जिसमें आटा, दाल, नमक, तेल, बिस्कुट आदि सामग्री थी। फूड पैकेट की व्यवस्था अधिष्ठाता​ पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान महाविद्यालय के द्वारा की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी पदों के लिए जारी की ताजा अपडेट।।

कुलपति ने कहा कि इस प्रतिकूल वातावरण में भी महाविद्यालय की सफाई व्यवस्था अति उत्तम है, जिसका श्रेय सफाई कर्मचारियों को जाता है एवं भविष्य में भी सफाई कर्मचारी अपना कार्य पूर्ण निष्ठा के साथ करते रहेंगे। इस अवसर पर कुलपति ने अधिष्ठाता​ पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान महाविद्यालय की भूरि-भूरि प्रशंसा की और सफाई कर्मचारियों को प्रतिकूलताओं के बावजूद भी अपने कर्तव्यों के निर्वहन हेतु साधुवाद दिया तथा उनके स्वस्थ रहने की कामना भी की।
कुलपति ने अधिष्ठाता​ पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान महाविद्यालय के द्वारा सफाई कर्मियों को बांटी गयी राहत सामग्री के वितरण को मानवता के दृश्टिगत एक सराहनीय कदम बताया जोकि उनके मनोबल ऊँचा करेगी। सफाई कर्मियों के सम्मान में इस तरह का कार्यक्रम विष्वविद्यालय में प्रथम बार आयोजित किया गया है। इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त विभागाध्यक्ष एवं कार्यालय कर्मचारी उपस्थित थे।

Ad Ad
To Top