उत्तराखण्ड

बड़ी खबर–: तो क्या हल्द्वानी से संचालित हो रहा है नकली नोटों का कारोबार-:पुलिस की बड़ी कार्रवाई एक लाख रुपए से अधिक नकली नोटों के साथ एक गिरफ्तार,दूसरे की तलाश जारी ।।

एक लाख पांच हजार की नकली करेंसी के साथ एक गिरफ्तार, SOG एवं टनकपुर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही

टनकपुर

बीते गुरुवार को एस.ओ.जी एंव टनकपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस ने नकली करेंसी के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जबकि पुलिस हल्द्वानी के एक युवक को गिरफ्तार करने में लगी हुई है।
मीडिया सेल के अनुसार सुचना मिली की एक संदिग्ध मोटरसाइकिल पर आ रहा है जिस आधार पर पुलिस ने जब आईआईटी टनकपुर के पास से मो.सा. संख्या uk06 AU 5310 को रोका तू मुख्तार अली पुत्र अस्पार अली निवासी ग्राम पंडरी, वार्ड नं0 04, सितारगंज, जनपद उधम सिंह नगर को जांच के दौरान तलाशी ली तो उसके कब्जे से के कब्जे सें लाख पांच हजार रु0 की नकली करेंसी (100रू० की 07 गड्डी जिसमे 68000/रु0 तथा 500रू० की 1 गड्डी जिसमे 37000/रु0), 1 मोबाईल बरामद कर उससे गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) उत्तराखंड में बहेंगी विकास की गंगा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, और सीएम धामी ने किया जनता को संबोधित।।

यह भी पढ़ेंमौसम अलर्ट (उत्तराखंड) 3 जनपदों में हो सकती है भारी बरसात,नदी नालों से दूर रहने की दी लोगों को सलाह।https://uttarakhandcitynews.com/?p=20668

पुलिस की पुछताछ में उसने बताया गया कि वह ये नकली नोट अपने साथी नितिन राठौर निवासी वार्ड नं 17, गली नं0 09, रामपुर रोड हल्द्वानी जनपद नैनीताल से लाया था। जिसे वो टनकपुर क्षेत्र अन्तर्गत असली नोटों के भाव में चलाने हेतु ला रहा था। इससे पूर्व भी वह नकली नोटों को जनपद उधम सिंह नगर चंपावत व अन्य क्षेत्रों में असली के भाव में चला चुका है। युवक के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने अभियुक्त नितिन की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिये है ।

To Top