उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(उत्तराखंड) अनियंत्रित बाइक सवार बाइक सहित गिरा गहरी खाई में.एसडीआरएफ ने चलाया रेस्क्यू अभियान. कड़ी मशक्कत के बाद किया रेस्क्यू.भेजा अस्पताल…….

पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला जनपद पौड़ी कुल्हाड़ बैंड के पास का है जहां एक बाइक सवार व्यक्ति बाइक के साथ खाई में जा गिरा, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDRF ने किया बड़ी मशक्कत के बाद घायल व्यक्ति को गहरी खाई से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है ।
बुधवार को थाना सतपुली द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि एक बाइक सवार खाई में गिर गया है, जिसके रेस्क्यू हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है। उक्त सूचना पर SDRF टीम मुख्य आरक्षी जितेन्द्र सिंह टीम के साथ रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद (उत्तराखंड) मोटर साइकिल सहित गहरी खाई में गिरे दो युवकों की दर्दनाक मौत,

SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर त्वरित कार्यवाही करते लगभग 50 मीटर नीचे गहरी खाई में रोप के माध्यम से उतरकर घायल व्यक्ति तक पहुँच बनायी।
उक्त व्यक्ति बाइक से सतपुली से कोटद्वार जा रहा था व इसी बीच बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी। SDRF टीम द्वारा घायल व्यक्ति को रोप व स्ट्रेचर के माध्यम से खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक लाकर एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया घायल व्यक्ति की पहचान कमल सिंह उम्र – 55 वर्ष निवासी नजीबाबाद, बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई रेस्क्यू टीम में मुख्य आरक्षी जितेन्द्र सिंह. मनीष रौतेला.आरक्षी रमेश रावत. प्रवीन सिंह.पैरामीडिक्स अमरीत रावत
चालक महिपत सिंह आदि थे। पौड़ी गढ़वाल

To Top