अल्मोड़ा

मौसम अपडेट(उत्तराखंड) इस तरह से होगी बारिश और बर्फबारी.मौसम विभाग ने जारी किया तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान.येलो अलर्ट जारी।।

देहरादून-: मौसम विभाग ने एक बार फिर तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए सुबह 6:00 से 9:00 तक का मौसम पूर्वानुमान जारी किया है पहाड़ों में हो रही लगातार बरसात के बीच इस बीच सबसे अधिक बरसात खानपुर क्षेत्र में हुई जहां 30.5 बरसात रिकॉर्ड की गई वही रिखणीखाल में 29 दंडोली में 26.5 सतपुली. रंगोली. रायवाला में 16.5 यमकेश्वर में 13.5 जखोली में 12. 5 नरेंद्र नगर में 12. देवीधुरा.द्वाराहाट. लीती में 11.रानीचोरी में 12 तथा नैनीताल और

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद (उत्तराखंड)सड़क हादसा.पति-पत्नी की मौत. बेटी आईसीयू में ।।

नीलकंठ में 10.5 मिलीमीटर बरसात रिकॉर्ड की गई है मौसम विभाग ने सुबह जारी तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान राज्य के कुछ स्थानों में गर्जन वाले बादल विकसित होने एवं गर्जन के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना जताई है. इस बीच मौसम विभाग ने 21मार्च तक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया है येलो अलर्ट के अनुसार 21 मार्च तक राज्य के जनपदों में कई कई गर्जन के साथ बिजली चमकने और ओलावृष्टि होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है मौसम विभाग ने कहीं कहीं बिजली गिरने से जानमाल की हानि ओलावृष्टि वृक्षारोपण बागबानी और खड़ी फसलों को नुकसान की भी बात कही है इस बीच 21 मार्च को राज्य के कुमाऊं मंडल के जनपदों में अधिकांश स्थानों तथा गढ़वाल मंडल के जनपदों के स्थान स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा गर्जन के साथ बरसात बर्फबारी हो सकती है तथा 3000 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी होने की संभावना है।

To Top