उत्तर प्रदेश

(मौसम अपडेट) बरसात को बाय-बाय करने का आया समय,इस दिन से मौसम खुलने की मौसम विभाग ने जताई संभावना, पहाड़ों के लिए है यह अपडेट ।।

देहरादून-: मौसम विभाग केंद्र देहरादून ने एक बार फिर मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए आगामी 29 सितंबर तक मौसम पूर्वानुमान जारी किया है तथा अब बरसात से कुछ राहत होती हुई दिखाई दे रही है मौसम विभाग का कहना है कि 25 सितंबर को उत्तराखंड राज्य के चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़, चंपावत, तथा उधमसिंह नगर जनपदों में कहीं-कहीं भारी वर्षा होने की संभावना है ।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)उत्तराखंड में 40 स्टार प्रचारक करेंगे प्रचार. कांग्रेस ने सूची की जारी ।।

सोमवार से मौसम में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा सोमवार 26 सितंबर को उत्तराखंड राज्य के पर्वतीय क्षेत्र में कही कही में गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने तथा तेज बौछार होने की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है। साथ ही 27 सितंबर को राज्य में कहीं की हल्की से मध्यम वर्षा गर्जन के साथ बौछार होना 28 सितंबर को पर्वतीय क्षेत्र में हल्की से मध्यम वर्षा गर्जन के साथ बौछार होना तथा मैदानी क्षेत्र में मौसम शुष्क रहेगा मौसम विभाग ने 29 सितंबर का मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए कहा कि क्षेत्र में कई कही हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है तथा राज्य के मैदानी क्षेत्र में मौसम शुष्क रहेगा ।

To Top