उत्तराखण्ड

मौसम अपडेट (देहरादून) होगी बरसा और बर्फबारी, पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय.17 नवंबर तक हुआ मौसम पूर्वानुमान जारी ।।

देहरादून
नवंबर का तीसरा सप्ताह प्रारंभ होने को आया है अब धीरे-धीरे कोहरे और कड़ाके की ठंड पडनी प्रारंभ हो गई है मैदानी क्षेत्रो में जहां सुबह धुंध की चादर बेचती हुई दिखाई दे रही है वही पर्वतीय क्षेत्रों में भी मौसम में ठंडक बढ़ने लगी है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून) मौसम विभाग का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी. यहां सबसे अधिक वर्षा की गई रिकॉर्ड. 29 जनवरी तक जारी हुआ मौसम पूर्वानुमान ।।


मौसम विभाग का कहना है कि देहरादून के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने की संभावना है
पश्चिमी विक्षोभ के जारी रहने के कारण सोमवार को पांच जिलों के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश/बर्फबारी होने की संभावना है। राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने सोमवार को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में कुछ स्थानों पर और राज्य के शेष पर्वतीय क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर बहुत हल्की बारिश/बर्फबारी होने की संभावना जताई है। राज्य के मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। इसके अलावा, उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में 3,500 मीटर और उससे अधिक ऊंचाई पर स्थित अलग-अलग स्थानों पर बहुत हल्की से हल्की बर्फबारी होने की संभावना है। इसके अलावा 17 नवंबर तक राज्य में मौसम शुष्क रहने का गणित बनता हुआ दिखाई दे रहा है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top