अल्मोड़ा

मौसम अपडेट(देहरादून) इस महीने और रुलाएगी बरसात. मौसम विभाग की नई अपडेट.गरज के साथ ओलावृष्टि और बरसात के साथ बर्फबारी भी. मौसम विभाग ने जारी किया तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान ।।

देहरादून-: मौसम के बदले मिजाज के बीच एक बार फिर मौसम विभाग ने तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए पर्वतीय जनपदों के ऊंचाई वाले क्षेत्र में कहीं-कहीं बहुत हल्की वर्षा और गर्जन के साथ वर्षा और बर्फबारी होने की संभावना जताई है उत्तराखंड मौसम विभाग के अनुसार सुबह 6:00 बजे से 9:00 बजे तक उत्तरकाशी. चमोली तथा पिथौरागढ़ जनपदों के ऊंचाई वाले क्षेत्र में कहीं-कहीं बहुत ही हल्की वर्षा एवं गर्जन के साथ बरसात और बर्फबारी हो सकती है इस बीच मौसम विभाग ने

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) 10 जनपदों में तीन घंटे का येलो अलर्ट [अभी-अभी]

तपोवन में 7 और डंगोली में 2.5 बरसात रिकॉर्ड की है मौसम विभाग ने 30 और 31 मार्च को राज्य के जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ बिजली चमकने और ओलावृष्टि आने की संभावना व्यक्त करते हुए येलो अलर्ट जारी किया है मौसम विभाग का कहना है इस दौरान कहीं कहीं बिजली गिरने से जानमाल की हानि और ओलावृष्टि से वृक्षारोपण और बागवानी को भारी नुकसान हो सकता है मौसम विभाग ने 28 मार्च से 31 मार्च तक पर्वतीय क्षेत्रों में उत्तरकाशी. चमोली. पिथौरागढ़. रुद्रप्रयाग.तथा बागेश्वर.जनपदों के ऊंचाई वाले क्षेत्र में कई बहुत ही हल्की वर्षा होने की संभावना व्यक्त की है मौसम के बदले मिजाज के साथ अभी भी ठंड का एहसास लोगों को महसूस हो रहा है।

To Top