उत्तर प्रदेश

मौसम अपडेट (देहरादून) खड़ी फसल को नुकसान पहुंचा सकती है यह बरसात और ओलावृष्टि. बिजली गिरने की संभावना.मौसम विभाग का यलो अलर्ट ।।

देहरादून-: मौसम विभाग की ताजा अपडेट आ रही है यहां 13 और 14 मार्च को मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ बिजली चमकने ओलावृष्टि की संभावना जताई है मौसम विभाग ने इन दोनों जनपदो में आकाशीय बिजली गिरने की संभावनाओं को देखते हुए कहीं कहीं बिजली गिरने से जानमाल की हानि और ओलावृष्टि से वृक्षारोपण बागबानी और खड़ी फसलों को

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)बाबा तरसेम हत्याकांड का हत्यारा एनकाउंटर में हुआ ढेर, डीजीपी ने बताया पूरा घटनाक्रम ।।

नुकसान होने की संभावना जताते हुए कहा कि 13 मार्च को उत्तरकाशी. रुद्रप्रयाग.चमोली .बागेश्वर एवं पिथौरागढ़ जनपदों के कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा और बर्फबारी हो सकती है तथा शेष पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की हल्की वर्षा होने की संभावना है साथ ही 3500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है इसके अलावा मौसम विभाग ने 14 मार्च को भी उत्तरकाशी. रुद्रप्रयाग. चमोली. बागेश्वर एवं पिथौरागढ़ जनपद के अनेक स्थानों तथा शेष जनपदों के कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा और बर्फबारी हो सकती है तथा 3500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्र में बर्फबारी की संभावना है मौसम विभाग ने शनिवार एवं रविवार को राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहने की संभावना व्यक्त की है।

To Top