उत्तर प्रदेश

(उत्तराखंड)जाको राखे साइयां मार सके ना कोई. 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार.तीन लोगों का सुरक्षित हुआ रेस्क्यू. एसडीआरएफ ने चलाया अभियान।।

उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला जनपद टिहरी के पाली गांव का है जहां एक कार दुर्घटनाग्रस्त, होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDRF ने रेस्क्यू कर 03 व्यक्तियों को कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।
घटना 18 जनवरी 2023 को देर रात्रि की बताई जाती है जहां पुलिस चौकी कोटि कॉलोनी द्वारा अवगत कराया गया कि चम्बा से 05 किमी आगे पाली गांव के पास एक कार अनियंत्रित होने से लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है।
उक्त सूचना पर पोस्ट कोटि कॉलोनी से SDRF टीम HC पंकज खरोला के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) टनकपुर -देहरादून साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को भी मिली मंजूरी.सीएम धामी ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का जताया आभार।।

घटनास्थल पर पहुँचकर SDRF टीम को ज्ञात हुआ कि उक्त कार वाहन संख्या (UK10A 1797) में 03 लोग सवार थे जो अभी कार में ही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर के कार्मिक अब वीवीआईपी को नहीं पहन सकेंगे माला, और ना खींचा सकेंगे फोटो, कर्मचारी नियमावली के तहत होगी कार्रवाई।।

रेस्क्यू टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए तत्काल खाई में उतरकर वाहन तक अपनी पहुँच बनाई व तीनों घायलों को पूरी सुरक्षा के साथ स्ट्रैचर द्वारा मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया। घायलों का विवरण की पहचान
दान सिंह पुत्र श्री सूरज सिंह, धरासू उत्तरकाशी .रणवीर सिंह पुत्र श्री जीत सिंह, उत्तरकाशी. महेश पुत्र श्री रमन, बड़ोदरा, गुजरात के रूप में हुई जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है । टिहरी न्यूज़

To Top